Saturday, 5 October 2024

ग्रेटर नोएडा में दबंगों का छाया आतंक, खुद गलती कर मासूमों पर बरपाया कहर

Greater Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में दबंगों का आतंक जारी है। क्षेत्र में दबंगों ने मारपीट कर हालात ऐसे…

ग्रेटर नोएडा में दबंगों का छाया आतंक, खुद गलती कर मासूमों पर बरपाया कहर

Greater Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में दबंगों का आतंक जारी है। क्षेत्र में दबंगों ने मारपीट कर हालात ऐसे बना दिए हैं कि कोई भी किसी को समझाने से भी कतराने लगा है। ताजा मामला धूम मानिकपुर गांव स्थित विद्युत उपकेंद्र का बताया जा रहा है। जहां विद्युत उपकेंद्र के भीतर जबरन हाइड्रा खड़ी करने का विरोध करने पर चालक ने उपकेंद्र के एसएसओ के साथ गाली गलौज व मारपीट की। पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ थाना बादलपुर में मुकदमा दर्ज कराया है।

गाली गलौज कर की पिटाई

पीड़ित ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि, वह पूर्व सैनिक कल्याण निगम के माध्यम से धूम मानिकपुर स्थित विद्युत उपकेंद्र पर एसएसओ के रूप में कार्यरत है। बीते 2 अक्टूबर को दादरी निवासी मोहित उर्फ मिचौली अपना हाइड्रा लेकर विद्युत उपकेंद्र पर आया। मोहित उसके द्वारा मना करने के बावजूद भी हाइड्रा को जबरदस्ती अंदर खड़ा करने लगा। उसने जब इस बात का विरोध किया तो उसने गाली गलौज करते हुए मारपीट की।

आरोपी की तलाश जारी

पीड़ित के मुताबिक, मारपीट में उसे काफी चोटें आई। घटना के बाद आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है। Greater Noida News

Gaur City के 27 वें मंजिल से नीचे गिरी मासूम, हालत नाजुक

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1