Saturday, 19 October 2024

ग्रेटर नोएडा में कालाबाजारी करने वालों को नहीं मिलेगी माफी, चुन-चुनकर खदेड़ रही पुलिस

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सख्ती के बावजूद कुछ लोग कालाबाजारी करने से बाज नहीं आ रहे हैं…

ग्रेटर नोएडा में कालाबाजारी करने वालों को नहीं मिलेगी माफी, चुन-चुनकर खदेड़ रही पुलिस

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सख्ती के बावजूद कुछ लोग कालाबाजारी करने से बाज नहीं आ रहे हैं और पुलिस को चकमा देकर धड़ाधड़ अवैध रूप से घरेलू गैस सिलेंडरों को एक जगह से दूसरे जगह पहुंचा रहे हैं। ऐसे में ग्रेटर नोएडा पुलिस ने भी कालाबाजारी में शामिल लोगों को सबक सिखाने की ठान ली है और चुन-चुनकर खदेड़ रही है। हाल ही में ग्रेटर नोएडा पुलिस ने कालाबाजारी कर रहे दो लोगों दबोच लिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ये लोग लम्बे समय से कालाबाजारी कर रहे हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 30 घरेलू गैस सिलेंडर बरामद किए हैं।

ब्लैक में बेचता था सिलेंडर

जिला पूर्ति निरीक्षक ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि अंसल प्लाजा के पास तुगलपुर गांव में छोटा हाथी टेंपो में घरेलू गैस सिलेंडरों को भरकर बेचा जा रहा है। सूचना के आधार पर वह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। यहां खड़े टेंपो में सिलेंडर रखे हुए थे। टेंपो के पास मौजूद ईश्वर सिंह पुत्र राजवीर सिंह से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने यह गैस सिलेंडर बुलंदशहर की एक गैस एजेंसी से खरीदे हैं। इस एजेंसी के कर्मचारी उन्हें बिना किताब के 870 रुपए का सिलेंडर देते हैं। इन सिलेंडरों को वह नरेंद्र चेची निवासी तुगलपुर के साथ मिलकर 930 रुपए में जरूरतमंदों को ब्लैक में बेच देता है।

बरामद सिलेंडर को किया गया जब्त

ईश्वर सिंह ने बताया कि वह प्रतिदिन लगभग 20 से 25 सिलेंडर बेच देते हैं और जो मुनाफा होता है उसे वह आपस में बांट लेते हैं। जिला पूर्ति निरीक्षक की शिकायत पर ईश्वर सिंह व नरेंद्र चेची के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और बरामद सिलेंडरों को जब्त कर लिया गया है। Greater Noida News

ग्रेटर नोएडा : अलग-अलग सड़क हादसों में दो की मौत, ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post