Friday, 28 June 2024

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हुआ राम अन्न कलश कार्यक्रम का आयोजन

Ram Ann Kalash Event : 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की धूम केवल अयोध्या में ही…

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में हुआ राम अन्न कलश कार्यक्रम का आयोजन

Ram Ann Kalash Event : 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की धूम केवल अयोध्या में ही नहीं बल्कि पूरे देश में जोर-शोर से चल रही है। प्राण प्रतिष्ठा से पहले पूरे देशभर में “राम अन्न कलश” कार्यक्रम रखा जा रहा है। इसी कड़ी में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सर्वोदय हॉस्पीटल में राम अन्न कलश (एक मुटठी अन्न राम के नाम) कार्यक्रम का आयोजन किया गया है । इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर को भी बुलाया गया।

भारतवर्ष में है उत्सव का माहौलपूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर

कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर राम मंदिर में हो रही प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कहा कि 22 जनवरी का दिन हिन्दुओं के गौरवदिवस का दिन है। साथ ही उन्होंने कहा कि तकरीबन 500 वर्षों के बाद देशवासियों को अयोध्या में श्रीराम मंदिर के निर्माण को देखने का सौभाग्य प्राप्त हो रहा है। यह देश और देशवासियों के लिए गौरव का दिन है। सभी इस पुण्य कार्य में अपना सहयोग प्रदान कर पुण्य कमाएं। श्री नागर ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम लला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर पूरे भारतवर्ष में उत्सव का माहौल है। हम सभी का परम सौभाग्य है कि इस अवसर को हम फलीभूत होते देख रहे है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस अवसर पर हम सभी की जिम्मेदारी है कि इस महत्वपूर्ण कार्य में अपना अपना योगदान कर सहभागी बनें।

Ram Ann Kalash कार्यक्रम में कई लोग हुए शामिल

आपको बता दें सर्वोदय हॉस्पीटल में राम अन्न कलश कार्यक्रम (Ram Ann Kalash Event) में मुख्य रूप से भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सुनील भारी, वरिष्ठ भाजपा नेता राजे कसाना,अस्पताल के निदेशक दिव्यांशु गुप्ता, हरवीर यादव,सोनू और सुनील भाटी अस्पताल के कर्मचारी भी उपस्थित रहे।

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post