Saturday, 5 October 2024

ग्रेटर नोएडा में दबंगों के हौंसले बुलंद, पुलिस के सामने गौशाला संचालक को पीटा

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से मारपीट का एक ताजा मामला सामने आया है। बताया जा…

ग्रेटर नोएडा में दबंगों के हौंसले बुलंद, पुलिस के सामने गौशाला संचालक को पीटा

Greater Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से मारपीट का एक ताजा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि थाना जारचा क्षेत्र के ऊंचा अमीरपुर गांव में जमीन की पैमाइश करने आई राजस्व टीम के सामने ही दबंगों ने गौशाला संचालक की जमकर पिटाई कर दी। दबंगों के हौंसले इस कदर बुलंद थे कि उन्होंने पुलिस कर्मियों के सामने ही मारपीट की घटना को अंजाम दिया और पीड़ित को जान से मारने की धमकी भी दी। फिलहाल पीड़ित ने इस पूरे मामले में तीन सगे भाइयों सहित अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला?

गीता कॉलोनी दिल्ली निवासी राजेश कुमार पटवारी ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसने पूर्व में ऊंचा हमीरपुर गांव में साढ़े चार बीघा जमीन गौशाला के लिए खरीदी थी। वह वर्तमान में यहां गौशाला का संचालन कर रहे हैं। गौशाला में रह रहे गोवंश के चारे के लिए उन्होंने दो बीघा जमीन और खरीदी थी। इस जमीन को लेकर गांव के ही सीताराम व उसके भाई राधेश्याम गौतम आदि उसके साथ लगातार वाद विवाद कर रहे हैं। पूर्व में भी न्यायालय के निर्देश पर लगाई गई मेडबंदी को इन लोगों ने दबंगई दिखाते हुए तोड़ दिया। इसके अलावा गौशाला के गेट को भी तोड़कर यहां रहने वाले कर्मियों के साथ मारपीट की। राजेश कुमार के मुताबिक एसडीएम के आदेश पर 4 जुलाई को जमीन की पक्की मेडबंदी करने के लिए राजस्व विभाग पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी।

पुलिस ने क्या कहा? Greater Noida News

कानूनगो सत्य प्रकाश, पटवारी सोनिया तथा एनटीपीसी चौकी इंचार्ज मनोज राय के सामने पैमाइश की जा रही थी। इस दौरान सीताराम ने अपने भाई राधेश्याम व गौतम को उकसा दिया। तीनों भाई व उनके कुछ साथियों ने राजस्व टीम व पुलिस कर्मियों के सामने ही उनके साथ लाठी डंडों से मारपीट की। मारपीट के बाद आरोपी जान से मारने के धमकी देकर फरार हो गए। पीडि़त के मुताबिक आरोपी दबंग किस्म के व्यक्ति हैं और पूर्व में भी इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं। उन्होंने आरोपियों से अपनी जान माल का खतरा बताते हुए सुरक्षा की भी गुहार लगाई है। थाना प्रभारी का कहना है कि पीडि़त की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है।

हाथरस भगदड़ में दादरी के मृतक श्रद्धालु के परिजनों से मिले डीएम, दी सांत्वना

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1