Saturday, 25 May 2024

Sun transit in Vrishabh: सूर्य के राशि परिवर्तन से अब मिलेगी इन राशियों को बड़ी राहत  

Sun transit in Vrishabh: 15 मई 2023 को सोमवार के दिन सूर्यदेव 11:44 मिनट पर वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे…

Sun transit in Vrishabh: सूर्य के राशि परिवर्तन से अब मिलेगी इन राशियों को बड़ी राहत  

Sun transit in Vrishabh: 15 मई 2023 को सोमवार के दिन सूर्यदेव 11:44 मिनट पर वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे और 15 जून 2023 तक इसी राशि में रहने वाले हैं। वर्तमान में सूर्य का गोचर मेष राशि में हो रहा है, ऐसे में सूर्य का राहु के साथ युति योग बना होने के कारण ग्रहण का प्रभाव बना हुआ है, लेकिन अब सूर्य मेष से निकल कर वृषभ राशि में जाने वाले हैं। सूर्य के वृषभ राशि में जाते ही ग्रहण का प्रभाव समाप्त होगा और कुछ बेहतर परिणाम पाने का समय होगा।

Sun transit in Vrishabh

आइए जानते हैं वृषभ राशि में सूर्य का गोचर सभी राशियों के लोगों पर कैसा प्रभाव डाल सकता है-

मेष राशि
मेष राशि का स्वामी सूर्य है। अभी वह अपनी उच्च स्थिति में था। मेष राशि में राहु के साथ होने के कारण कार्यों में अटकाव था, लेकिन अब राहत का समय होगा। अब अवसर है नई चीजों को समझने का और नई चीजों को अपनाने का समय अनुकूल है। मानसिक रुप से कुछ राहत अवश्य मिल सकती है। विदेशी मामलों में लाभ का समय होगा।

वृषभ राशि
वृषभ राशि में सूर्य का आगमन स्थिरता गंभीरता को प्रदान करने वाला है। कुंडली के दूसरे भाव में गोचर होने से लाभ के अवसर सामने होंगे। कुछ भाषा में कठोरता हो सकती है, लेकिन शुभता भी प्राप्त होगी। किसी वस्तु की खरीदारी का मन हो सकता है।

मिथुन राशि
मिथुन राशि के लिए अब समय है पिछले कर्जों को समाप्त करने का। व्यवसाय से जुड़ी समस्या से आपको इस दौरान राहत मिलने का समय होगा। अगर लेखन कार्य से जुड़े हैं तो अच्छा समय होगा। करियर का ग्राफ ऊपर उठेगा और आपको अपने वरिष्ठ सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि
कर्क राशि वालों के लिए अब किसी की तलाश पूरी होगी। मानसिक चिंताओं से कुछ मुक्ति का समय है। कार्यक्षेत्र में अटका हुआ लाभ अब मिल सकता है। नई नौकरी मिलने की संभावना भी कुछ मामलों में बेचैनी अभी भी होगी लेकिन अब आगे बढ़ने का साहस डर से मुक्त होने वाला है।

सिंह राशि
सिंह राशि वालों को राहत मिल सकती है। करियर के क्षेत्र से जुड़े लोग भी अपने लिए कुछ शांति का समय देख सकते हैं। व्यर्थ के मुद्दे जिनके कारण चिंताएं बहुत अधिक बनी हुई थीं वह अब समाप्त होने लग रही हैं।

कन्या राशि
कन्या राशि वालों के लिए ये समय कुछ प्रतिस्पर्धात्मक रह सकता है। शरीर, व्यक्तित्व और परिवार को लेकर मुख्य विषय चिंता का कारण रह सकते हैं। कुछ स्वास्थ्य को लेकर चिंता सता सकती है। अचानक से हेल्थ कुछ कमजोर रह सकती है। शांत और विनम्र रह कर काम करने से ही बेहतर परिणाम मिल सकते हैं।

Sun transit in Vrishabh

तुला राशि
तुला राशि वालों के लिए अब समय कुछ गंभीर फैसलों को लेने वाला हो सकता है। इस समय कुछ पुराने कार्यों का आरंभ होगा। रिश्तों में चली आ रही आपसी तनातनी को विराम लग सकता है। कुछ पुरानी बातों की याद बढ़ने वाली है। कार्यक्षेत्र में अचानक से लाभ का अवसर मिलेगा।

वृश्चिक राशि
आप के लिए प्रयास अभी बने रहने वाले हैं। इस समय क्रोध और जिद से बचते हुए काम करते रहना है। अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करते रहें। आप अत्यधिक आराम का अनुभव कर सकते हैं। अपने समर्पण से सफलता प्राप्त होने का लाभ आपको मिलेगा।

धनु राशि
धनु राशि वालों को अपने काम में आगे बढ़ने का समय होगा। स्त्री पक्ष की ओर से लाभ का योग बनेगा। कार्यक्षेत्र में सहयोगियों का लाभ काम करने वाला होगा। समाज में आपका रुतबा बढ़ेगा और आपकी निर्णय लेने की क्षमता भी बढ़ेगी।

मकर राशि
मकर राशि वालों के लिए समय कुछ नवीनता से जुड़ने का होगा। अपनी पसंद की चीजों को लेकर इच्छा शक्ति बढ़ने वाली है। विद्यार्थियों के लिए समय काफी अनुकूल रह सकता है। मित्रों के साथ मिलकर भविष्य की योजनाओं के लिए प्रयासरत रहने वाले होंगे।

कुंभ राशि
इस समय चिंताएं रहेंगी, लेकिन उनसे निपटने की बौद्धिकता अब बेहतर रुप से काम करने वाली होगी। लाभ प्राप्त होगी साथ ही कुछ नई वस्तुओं की प्राप्ति के लिए समय भी सहायक रह सकता है। परिवार के साथ कुछ समय बिता पाएंगे।

मीन राशि
मीन राशि के लिए का आगमन साहस में वृद्धि के साथ कुछ नई संभावनाओं को दिलाने वाला होता है। परिवार और विशेष रुप से भाई बहनों के साथ संबंध पुन: स्थापित हो सकते हैं। कुछ रुचिकर कर पाएंगे ओर चल रही चिंता में अभी थोड़ी सी राहत को भी देखेंगे।

राजरानी

Nautapa 2023: 25 मई से शुरु होगा नौतपा अभी से गर्मी से बचाव की कर लें तैयारी

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें।

Related Post