Wednesday, 12 June 2024

इकाना स्टेडियम में जीत के लिए उतरेगी LSG और DC की टीम, कई मार्गों पर ट्रैफिक डायवर्जन

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम में शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स…

इकाना स्टेडियम में जीत के लिए उतरेगी LSG और DC की टीम, कई मार्गों पर ट्रैफिक डायवर्जन

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई इकाना स्टेडियम में शुक्रवार को लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्ली कैपिटल के बीच आईपीएल मैच होना है। ऐसे में राजधानी पुलिस ने कई मार्गों पर ट्रैफिक डायवर्जन किया गया है। इसके अलावा स्टेडियम के आसपास नो पार्किंग स्थल पर गाड़ी खड़ी करने वालों का 1100 रुपए चालान काटा जाएगा। बता दें कि मैच शाम 7:30 बजे से शुरू होगा। वहीं LSG ने अपने होम ग्राउंड पर 2 मैच और इस सत्र में लगातार 3 मैच जीतकर टूर्नामेंट में जीत का लय बरकरार रखने के लिए उतरेगी। वहीं, DC अपना पहला मैच LSG के खिलाफ जीतकर टूर्नामेंट में वापसी का प्रयास करेगी।

सड़क किनारे खड़ी की गाड़ी तो कटेगा 1100 का चालान

Lucknow News

एडीसीपी ट्रैफिक अजय कुमार ने बताया कि इकाना स्टेडियम में आईपीएल मैच को देखते हुए यातायात संबंधी निम्न नियमों का कड़ाई से पालन किया जाएगा। शहीद पथ पर कहीं भी वाहन रोकना सख्त प्रतिबंधित रहेगा। स्टेडियम जाने वाला कोई भी वाहन अहिमामऊ चौराहे से सुल्तानपुर रोड पर 1 किलोमीटर आगे जाकर HCL तिराहे से बाएं मुड़कर निर्धारित पार्किंग स्थल में ही पार्क होगा। वहीं जिन गाड़ियों को पार्किंग में पार्क करने की आवश्यकता नहीं है, अर्थात ओला, उबर, टेंपो, ऑटो आदि वह पिक एंड ड्रॉप के लिए डायल 112 या शिशु अस्पताल वाली सर्विस रोड का प्रयोग कर सकते हैं। इसके अलावा अगर कोई भी व्यक्ति अगर सड़क किनारे गाड़ी खड़ी करेगा तो उसे क्रेन से हटाकर 1100 रुपये का चालान काटा जाएगा।

स्टेडियम की पार्किंग के लिए अहिमामऊ चौराहे से जाना होगा

एडीसीपी के मुताबिक, आईपीएल मैच की वजह से शहीद पथ पर वाहनों की संख्या काफी अधिक रहेगी। इसलिए स्टेडियम के पार्किंग में जाने के लिए वाहनों को अहिमामऊ चौराहे से होकर जाना पड़ेगा। ऐसे में इकाना स्टेडियम में जाने के लिए शाहिद पद के साथ-साथ अर्जुनगंज/केंट वाले रास्ते का भी उपयोग किया जा सकता है। इसके अलावा जिस व्यक्ति को स्टेडियम में या अहिमामाऊ और इसके आसपास के क्षेत्र में नहीं जाना है। बल्कि एयरपोर्ट या कानपुर नगर या एक्सप्रेसवे की तरफ जाना है तो वह शहीद पथ की बजाए लखनऊ शहर के अंदर होकर जा सकता है।Lucknow News

आतिशी का दावा, ‘दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने वाली है केंद्र सरकार’

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post