Friday, 3 May 2024

आतिशी का दावा, ‘दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने वाली है केंद्र सरकार’

Delhi News : दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही।…

आतिशी का दावा, ‘दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने वाली है केंद्र सरकार’

Delhi News : दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही। दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के जेल जाने के बाद अब ईडी के निशाने पर अब आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी है। इस बात की जानकारी आतिशी ने खुद दी थी। वहीं इस बीच आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने शुक्रवार यानी 12 अप्रैल को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर नया आरोप लगाया है।

दिल्ली में हो सकता है राष्ट्रपति शासन लागू?

आपको बता दें कि आतिशी ने बयान देते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ बहुत बड़ा राजनीतिक षड्यंत्र प्लान किया जा रहा है और दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने साजिश की जा रही है। आतिशी ने उपराज्यपाल द्वारा गृह मंत्रालय को लिखी गई चिट्ठियों पर भी आपत्ति जताई है। आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि हमें विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिली है कि आने वाले दिनों में भाजपा शासित केंद्र सरकार दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने वाली।

Delhi News

केजरीवाल के निजी सचिव को बर्खास्त

आतिशी ने अपने बयान में यह भी कहा की एक पुराने केस को उठाकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सचिव को बर्खास्त कर दिया गया है। यह अरविंद केजरीवाल सरकार को गिराने की एक बड़ी साजिश रची जा रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को फर्जी मामले में और झूठे केस में फंसा कर ED ने गिरफ्तार कर लिया है। बीजेपी वाले दिल्ली में चुनाव नहीं जीत सकते हैं, इसलिए चुनी हुई अरविंद केजरीवाल सरकार को गिराना चाहते हैं।

Delhi News

आम आदमी पार्टी सरकार जैसी योजनाओं को बीजेपी कभी दिल्ली में लागू नहीं कर पाएगी। दिल्ली की हर महिला को हर महीने 1000 रुपये मिलने वाले हैं, इससे बीजेपी वालों को दिक्कत है। इस योजना को रोकने के लिए यह राजनीतिक साजिश रची जा रही है। अगर दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लागू हुआ तो ये गैरकानूनी होगा। Delhi News

फिर सोशल मीडिया पर वायरल हुए स्टंट करते युवा, चालान के जारी हुए निर्देश

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post