Wednesday, 3 July 2024

JDU ने कर डाली बड़ी मांग, के सी त्यागी ने कहा अग्निवीर योजना की हो समीक्षा

JDU On Agniveer Yojana : जदयू ( JDU) के महासचिव के सी त्यागी ने कहा कहा है कि,अग्निवीर योजना की…

JDU ने कर डाली बड़ी मांग, के सी त्यागी ने कहा अग्निवीर योजना की हो समीक्षा

JDU On Agniveer Yojana : जदयू ( JDU) के महासचिव के सी त्यागी ने कहा कहा है कि,अग्निवीर योजना की समीक्षा होनी चाहिेए। लोकसभा चुनाव में नतीजे आने के बाद एनडीए के घटक दलों की हैसियत अब बहुत बढ़ गई है। खास तौर पर TDP और जेडीयू अब सरकार के गठन के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण हो गए हैं। इन दोनों दलों के बगैर बीजेपी के लिए बहुमत का जादुई आंकड़ा पाना मुश्किल है। हालांकि यह दोनों दल चंद्रबाबू नायडू की TDP और नीतीश कुमार की JDU एनडीए में पहले से शामिल है और इन दोनों ही नेताओं ने एनडीए में रहने की बात कही है। और कल एनडीए की बैठक में शामिल भी हुए थे। लेकिन सरकार बनने से पहले इन दोनों ही दलों के नेताओं ने अपनी-अपनी मांगों का पिटारा भी खोल दिया है ।

खुला मांगों का पिटारा

बात करें जदयू की तो जेडीयू के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता के सी त्यागी ने न्यूज़ एजेंसी ANI से बात करते हुए कहा कि अग्नि वीर योजना से जनता नाराज है और हमारी पार्टी चााहती है कि जिन बातों को लेकर जनता ने सवाल उठाए हैं उन कमियों को दूर किया जाना चाहिए।

अग्निवीर योजना की हो समीक्षा

 

अग्नि वीर योजना पर चर्चा होनी चाहिए। साथ ही यूनिफॉर्म सिविल कोड UCC पर भी पार्टी ने अपनी राय साफ कर दी है उन्होंने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधि आयोग के प्रमुख को इस बारे में पत्र लिख दिया है। उनका कहना है कि इन सभी चीजों पर बातचीत करके ही कोई काम करना चाहिए ।

JDU On Agniveer Yojana

UCC पर स्टेक होल्डर को साथ लेकर चलने की जरूरत

जदयू के महासचिव के सी त्यागी ने सरकार बनने से पहले अग्नि वीर योजना पर फिर से विचार करने की बात कही है । साथ ही यूनिफॉर्म सिविल कोड पर उन्होंने कहा कि इस पर हमारा रुख आज भी वैसा ही है जैसा पहले था। जेडीयू ने तब भी कहा था कि इस मामले में सभी स्टेक होल्डर को साथ लेकर चलने की जरूरत है।

महाराष्ट्र में तेज हुई सियासी हलचल, अजीत गुट के 15 MLA शरद पवार के संपर्क में

Related Post