Tuesday, 22 October 2024

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई लड़ेगा चुनाव, जानें किस पार्टी ने दिया ऑफर?

Lawrence Bishnoi : एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम पूरे देश में चर्चा…

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई लड़ेगा चुनाव, जानें किस पार्टी ने दिया ऑफर?

Lawrence Bishnoi : एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम पूरे देश में चर्चा का विषय बन गया है। हालांकि इस हत्‍याकांड में लॉरेंस का हाथ है या नहीं इसको लेकर मुंबई पुल‍सि जांच-पड़ताल कर रही है। बाबा सिद्दीकी की मौत की वजह सलमान खान से दोस्‍ती भी बताई जा रही है। बता दें कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में ज्यादा समय नहीं बचा है। ऐसे में एक पार्टी का अजीबो गरीब बयान सामने से सियासी हलचल तेज हो गई है।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई लड़ेगा चुनाव

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को एक राजनीतिक दल से महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़ने का ऑफर मिला है। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई अभी अहमदाबाद की साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है। लॉरेंस बिश्नोई को ये ऑफर उत्तर भारतीय विकास सेना (UBVS) पार्टी ने दिया है। पार्टी के अध्यक्ष सुनील शुक्ला ने इसको लेकर लॉरेंस बिश्नोई को एक लेटर भी लिखा है। इस पार्टी ने गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई की तुलना शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह से की है। पार्टी ने अपने बयान में कहा कि हमारे कार्यकर्ता और पदाधिकारी उन्हें जीत दिलाने की कोशिश करेंगे। उत्तर भारतीय विकास सेना के 4 उम्मीदवारों का नाम फाइनल हो गया है। लॉरेंस बिश्नोई की मंजूरी के बाद 50 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जाएगी।

लॉरेंस के जवाब का है इंतजार Lawrence Bishnoi

पार्टी के अध्यक्ष सुनील शुक्ला का कहना है कि उनकी पार्टी 4 उम्मीदवारों का नाम फाइनल हो गया है। लॉरेंस बिश्नोई की मंजूरी के बाद 50 और उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जाएगी। हम जल्‍द ही उम्‍मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर देंगे। बाबा सिद्दीकी की हत्या का तार भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा है। कई मामलों में उनका नाम भी शामिल है। लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्या भारत एक नए दाऊद को पाल रहा है? यह सवाल आम नागरिकों के मन में है।

बड़ी खबर : लॉरेंस बिश्नोई को मिली जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post