Thursday, 19 September 2024

रील बनाने में मगन थे पति-पत्नी, अचानक सामने आ गई ट्रेन, वायरल वीडियो

Viral Video : आजकल हर किसी को रील बनाने का चस्का लगा है। फेसम होने के लिए अपनी जान भी…

रील बनाने में मगन थे पति-पत्नी, अचानक सामने आ गई ट्रेन, वायरल वीडियो

Viral Video : आजकल हर किसी को रील बनाने का चस्का लगा है। फेसम होने के लिए अपनी जान भी दांव पर लगा रहे है। कुछ ऐसा मामला राजस्थान के राजसमंद से आया है। जहां पति-पत्नी को रील बनाने का ऐसा नशा चढ़ा कि आप सुनकर दंग रह जाएंगे। दरअसल राजस्थान के गोरमघाट के पुल ये दोनों पति-पत्नी रील बनाने रहे थे। इतने देर में सामने से अचानक ट्रेन आ गई है। ऐसे में दोनों को अपनी जांन बचाने के लिए करीब 90 फुट गहरी खायी में छलांग लगानी पड़ गई। फिर जो हुआ बड़ा चौंकाने वाला है।

क्या है पूरी घटना ?

आपको बता दें कि पत्नी-पति इस हादसे में बूरी तरह घायल हो गए है, वहीं हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है यह वीडियो ट्रेन के ड्राइवर ने बनाया है। इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पति-पत्नी के होश में आने के बाद उनसे पूछताछ कर उनके परिजनों को सूचित किया गया है। वहीं स्थानीय लोगों के मुताबिक पति पत्नी दोनों अलग अलग स्थानों पर जाकर हमेशा रील बनाते थे और सोशल मीडिया में अपलोड करते थे। इसी क्रम में दो दिन पहले भी इन लोगों ने गोरमघाट रेलवे पुल पर रील बनाने का फैसला किया और पुल के ठीक बीच में पहुंच कर वीडियो बनाने लगे। इतने में सामने से ट्रेन आ गई। जिसे देखकर दोनों घबरा गए। चूंकि पुल का किनारा दूर था, ऐसे में वह भाग कर किनारे भी नहीं पहुंच सकते थे।

Viral Video

90 फुट गहरी खाई में लगाई छलांग

बता दे कि ट्रेन तेज स्पीड से आ रही थी, ऐसे में दोनों ने अपनी जान बचाने के लिए एक दूसरे का हाथ थामा और 90 फुट गहरी खायी में छलांग लगा दी। इस घटना को ट्रेन के को-ड्राइवर ने अपने मोबाइल कैमरे से कैद कर लिया। ड्राइवर ने ही घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को खायी से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों के मुताबिक इस हादसे में दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों को इलजा जारी है। Viral Video

नोएडा में महिलाओं के स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता शिविर आयोजित

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1