Saturday, 18 May 2024

सांपों के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसा एल्विश यादव

Noida News : यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ने वाली है। नोएडा कोबरा कांड केस के बाद…

सांपों के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसा एल्विश यादव

Noida News : यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ने वाली है। नोएडा कोबरा कांड केस के बाद एल्विश यादव अब मनी लॉन्ड्रिंग केस में उनका नाम सामने आया है। दरअसल ईडी का उत्तर प्रदेश का लखनऊ जोनल जोनल ऑफिस जल्द ही एल्विश यादव पर शिकंजा कसने वाला है, और पुलिस एल्विश यादव से एक बार फिर पूछताछ की तैयारी कर रही है।

फिर विवादों में एल्विश यादव 

खबरों के मुताबिक यूट्यूबर एल्विश यादव कोबरा कांड के बाद ईडी ने मनी लांड्रिंग केस में यूट्यूबर के खिलाफ मुकादमा दर्ज कर लिया है। ईडी एल्विश यादव के पास मौजूद महंगी कारों के बारे में जांच करने की तैयारी कर रही है। दरअसल 17 मार्च को यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने कोबरा कांड मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। फिलहाल एल्विश यादव जमानत पर बाहर हैं।

Noida News

ईडी का शिकंजा

मिली जानकारी के अनुसार इस बार ईडी मनी लांड्रिंग मामले में एल्विश यादव को पूछताछ के लिए बुला सकती है। वहीं एल्विश यादव की ओर से इस मामले में अब तक कोई बयान जारी नहीं किया गया है।  जेल से बाहर आने के बाद एल्विश यादव ने खुद बेकसूर बताया है। एल्विश यादव का कहना है कि उनकी सक्सेस कुछ लोगों को रास नहीं आ रही है। इसलिए उन्हें किसी न किसी मामले में फंसाया जा रहा है।

क्या है मामला?

आपको बता दें कि 8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के आरोप में FIR दर्ज की थी। इस मामले में नोएडा पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं। नोएडा पुलिस को राहुल नाम के पास 20ml जहर मिला था। Noida News

नोएडा में हैबतपुर में गरजा ‘बाबा का बुल्डोजर’, करोड़ों की जमीन पर थी भू-माफियाओं की नजर

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post