Wednesday, 26 June 2024

डीजे बना श्राप, युवक की मौत से घर में छाया मातम

Noida News : नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां शनिवार रात डीजे की तेज…

डीजे बना श्राप, युवक की मौत से घर में छाया मातम

Noida News : नोएडा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां शनिवार रात डीजे की तेज अवाज के कारण एक युवक की मौत हो गई है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Noida News

घटना नोएडा के बरौला के दादरी की है जहां एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। युवक की पहचान आमिल के रूप में की गई है जो परचून दुकानदार था। शनिवार रात आमिल दुकान से लौटकर डीजे के तेज म्यूजिक में डांस कर रहा था जिस दौरान वो अचानक बेहोश होकर फर्श पर गिर पड़ा। दरअसल 9 फरवरी को आमिल का निकाह होना था। परिजनों से घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घर में छाया मातम

परचून दुकानदार 22 वर्षीय आमिल बरौला के दादरी रोड स्थित पिलर संख्या-21 के पास अपने परिजनों के साथ रहता था। आमिल के घर खुशी का माहौल था क्योंकि 9 फरवरी को उसका निकाह होना था। शनिवार रात आमिल दुकान से लौटने के बाद डीजे की तेज आवाज में डांस कर रहा था जिसके बाद वो डांस करते-करते अचानक जमीन पर गिर पड़ा। उसकी गम्भीर हालत देखकर परिजनों ने आनन-फानन में आमिल को सेक्टर-50 स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने आमिल को मृत घोषित कर दिया। इस घटना ने पूरे घर में मातम का माहौल पैदा कर दिया है।

सिर्फ 22 साल का था आमिल , हार्ट अटैक से हुई मौत

नोएडा के एडीसीपी मनीष मिश्र ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही आमिल ने दम तोड़ दिया था । पोस्टमार्टम रिपोर्ट से आमिल के मौत का कोई कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है जिसके कारण बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है। वहीं रविवार को परिजनों ने आमिल का अंतिम संस्कार कर दिया।

अपने ही ससुर को दिल दे बैठी बहु, फिर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

 

 

 

Related Post