Monday, 7 October 2024

नोएडा में दिनदहाड़े मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के काबू में

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ का एक और मामला सामने…

नोएडा में दिनदहाड़े मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस के काबू में

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर से पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ का एक और मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि थाना फेस-2 पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। पकड़े गए बदमाश के पास से तमंचा कारतूस व बिना नंबर की स्प्लेंडर बाइक बरामद हुई है।

पुलिस पर फायरिंग कर की भागने की कोशिश

थाना फेस-2 प्रभारी ने बताया कि पुलिस टीम डिस्प्ले चौराहे पर चेकिंग कर रही थी। इस दौरान दादरी मेन रोड की तरफ से बिना नंबर की बाइक पर आ रहे एक युवक को पुलिस टीम ने रोकने का इशारा किया। पुलिस को देखकर बाइक सवार ककराला ईदगाह की तरफ से सेक्टर 122 जाने वाली रोड की ओर भागने लगा। संदेह के आधार पर पुलिस टीम ने पीछा किया खुद को घिरा देखकर बदमाश ने तमंचे से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा।

वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहा था बदमाश

इसके बाद पुलिस टीम ने उसे दबोच लिया पूछताछ में पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम शकील पुत्र हबीब खान निवासी सलारपुर बताया।  इसके पास से तमंचा कारतूस बरामद हुए हैं। पूछताछ से बदमाश ने बताया कि वह आपराधिक वारदात को अंजाम देने के इरादे से घूम रहा था। थाना प्रभारी के मुताबिक पकड़े गए बदमाश पर विभिन्न आरोपों में करीब 9 मुकदमे पंजीकृत हैं। Noida News

नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा के नेताओं की लखनऊ में लगी क्लास

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें। 

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1