Friday, 27 September 2024

नोएडा में आर्डर पर चोरी करते हैं टायर, पुलिस के लिए बने सिरदर्द

Noida News : नोएडा से चोरी की वारदात सामने आई है जहां बदमाश दिन भर रेकी करके रात को चोरी…

नोएडा में आर्डर पर चोरी करते हैं टायर, पुलिस के लिए बने सिरदर्द

Noida News : नोएडा से चोरी की वारदात सामने आई है जहां बदमाश दिन भर रेकी करके रात को चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। वारदात की सूचना मिलने पर नोएडा पुलिस सतर्क हो गई है और बदमाशों का पता लगाने में जुटी हुई है।

नोएडा के सदरपुर से बीते शुक्रवार को चोरी की घटना सामने आई है जहां बदमाश लगातार चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। आज-कल चोर कार के अलावा कार का टायर भी चुराने लगे हैं। बदमाश अधिकतर चोरी पार्किंग एरिया और घनी आबादी वाले क्षेत्रों से कर रहे हैं। बीते शुक्रवार की रात को बदमाशों ने नोएडा के सदरपुर में खड़ी कार के चारों पहिए चोरी कर लिए और कार को ईंट के सहारे खड़ा करके फरार हो गए। सूचना की खबर मिलते ही पुलिस ने बदमाशों की गिरोह का पता लगाना शुरू कर दिया है।

सिर्फ पांच मिनट में करते हैं चोरी

बदमाशों का गिरोह टायर खोलने में काफी एक्सपर्ट हैं जो दिन भर अलग-अलग जगह पर जाकर रेकी करते हैं और रात को अपनी गाड़ी में ईंट रखकर लाते हैं। जैसे ही बदमाशों को मौका मिलता है वैसे ही वो चिन्हित कार के नीचे जैक लगाकर लगभग तीन से पांच मिनट के अन्दर कार का टायर चुराकर कार को ईंट के सहारे खड़ा करते हैं और घटनास्थल से नौ दो ग्यारह हो जाते हैं।

पुलिस ने दी घटना की जानकारी Noida News

पुलिस का कहना है कि अब तक नोएडा से चोरी की जितनी भी घटना सामने आई है उनमें से अधिकतर चोरी रात के समय ही हुई है। दरअसल बदमाश दिन में रेकी करते समय जिस कार को चुराना होता है उसे चिन्हित कर रात में उस कार के सामने अपनी गाड़ी को खड़ी करके चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। ताकि बदमाशों पर किसी को शक न हो।

चोरी के टायर 12 हजार में बिकते हैं

गिरोह में शामिल बदमाश चोरी के टायर को लगभग 5 से 12 हजार रुपये की कीमत में बेचते हैं। बदमाश के गिरोह का दिल्ली के कई कबाड़ियों और दुकानदारों के साथ संपर्क रहता है जिनके द्वारा इन बदमाशों से डिमांड की जाती है कि मार्केट में किस तरह की कार के टायर की मांग की जा रही है। जिसके बाद बदमाशों का गैंग दिन में रेकी करके रात में टायर चुराते हैं।

Noida News 

सूचना मिलने पर पुलिस की कई टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए लगाई गई है। वहीं पुलिस द्वारा बताया गया है कि जो गिरोह कार के टायर की चोरी करते हैं उनके बारे में कई जानकारी पुलिस के हाथ लगी है। फिलहाल पुलिस की टीम बदमाशों का पता लगाने में जुटी हुई है।

RBI Action के 48 घंटे बाद नोएडा के 10 हजार Paytm यूजर्स दूसरे बैंक में हुए शिफ्ट

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1