Wednesday, 26 June 2024

Noida News : अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 5 बाइक बरामद

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। थाना सेक्टर-63 पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार…

Noida News : अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 5 बाइक बरामद

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। थाना सेक्टर-63 पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो अंतरराज्यीय वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी की पांच बाइक, तमंचा, कारतूस व चाकू बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपी दो पहिया वाहनों को चोरी करने के बाद उन्हें पार्किंग में खड़ा कर देते थे।

थाना प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस टीम इनफील्ड तिराहे के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान एफजेड बाइक पर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने जांच के लिए रोका। पुलिस को देखकर दोनों सकपका गए। संदेह के आधार पर उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से तमंचा, कारतूस और एक चाकू बरामद हुआ। पूछताछ में बाइक सवारों ने अपने नाम बादल यादव व मनीष कुमार निवासी नवादा बताते हुए स्वीकार किया कि उक्त बाइक चोरी की है। उन्होंने इस बाइक को थाना सेक्टर-58 क्षेत्र से चोरी किया था।

Noida News :

दोनों आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने वाहन चोरी की कई और घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया। दोनों आरोपियों के निशानदेही पर डी ब्लॉक की पार्किंग से एक बुलेट, दो स्प्लेंडर सहित 4 बाईकें और बरामद की गई। थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़ा गया बादल यादव पूर्व में भी वाहन चोरी के मामले में जेल जा चुका है। इस पर छह मुकदमे पंजीकृत हैं। वहीं मनीष पर भी दो मुकदमे पंजीकृत हैं। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इन्हें न्यायालय में पेश किया गया है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

UP Budget 2024: बजट को कैबिनेट से मिली मंजूरी, मिल सकती है बड़ी सौगात

 

Related Post