Friday, 27 September 2024

Noida News : वेयरहाउस से लाखों रुपये के आईफोन चोरी

Noida News :  नोएडा (चेतना मंच)। थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर-67 के एक वेयरहाउस से लाखों रुपए मूल्य के पांच…

Noida News : वेयरहाउस से लाखों रुपये के आईफोन चोरी

Noida News :  नोएडा (चेतना मंच)। थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर-67 के एक वेयरहाउस से लाखों रुपए मूल्य के पांच आईफोन चोरी हो गए। कंपनी के एक्जीक्यूटिव की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
अभिषेक त्रिपाठी ने बताया कि वह उसेन लॉजिस्टिक कंपनी में एग्जीक्यूटिव के पद पर कार्यरत है उनकी कंपनी अमेजॉन कॉरपोरेशन का कार्यभार संभालती है कंपनी का बेसिक कम वेयरहाउस का रख रखाव करना और वहां सामान की आवाजाई की देखरेख करने का है।

अभिषेक त्रिपाठी के मुताबिक 21 जनवरी को कंपनी का स्टॉक चेक किया गया। इस दौरान पता चला कि 5 आईफोन गायब है इन पांच आईफोन की अनुमानित कीमत करीब 434500 रुपए है।
थाना प्रभारी ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। वेयरहाउस से चोरी किए गए मोबाइल फोनों की तलाश के लिए टीम गठित की गई है।

चोरी के मोबाइल फोन बेचने वाला गिरफ्तार

वहीं ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस ने चोरी के मोबाइल खरीदने व बेचने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इसके पास से चोरी के 11 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।
थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस टीम को मुखबिर ने सूचना दी कि चोरी के मोबाइल खरीदने बेचने वाला एक व्यक्ति चोरी के मोबाइल लेकर एसीई सिटी की तरफ गया है। सूचना के आधार पर पुलिस ने एक व्यक्ति को रोक लिया तलाशी में इसके पास से थैली से 11 मोबाइल फोन बरामद हुए। पूछताछ में उक्त व्यक्ति ने बताया कि यह सभी मोबाइल उसने अनजान व्यक्तियों से खरीदे हैं।

Noida News :
पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम मोहम्मद रौनक पुत्र मोइनुद्दीन निवासी सहरसा बिहार बताया। आरोपी ने कबूल किया कि वह सस्ती दरों पर लोगों से मोबाइल फोन खरीद लेता था और कुछ मुनाफा रखकर उन्हें बेच देता था। थाना प्रभारी ने बताया कि कई मोबाइल फोन चोरी के हैं। बाकी अन्य फोनों की जांच पड़ताल की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा बजट पेश, ये है कुछ महत्वपूर्ण बातें

Related Post1