Friday, 5 July 2024

नोएडा के एक अफसर को लवेरिया पड़ा भारी, हुई फिरौती की डिमांड

Noida News : नोएडा शहर में रहने वाले मर्चेन्ट नेवी के एक अफसर को प्यार (Love) करना भारी पड़ गया…

नोएडा के एक अफसर को लवेरिया पड़ा भारी, हुई फिरौती की डिमांड

Noida News : नोएडा शहर में रहने वाले मर्चेन्ट नेवी के एक अफसर को प्यार (Love) करना भारी पड़ गया है। ऑनलाइन मिली लड़की के प्यार में पड़ कर लवेरिया का शिकार हुए नोएडा के इस अफसर से लड़की ने पांच करोड़ रूपए की फिरौती मांगी है। प्यार-मौहब्बत के इस खेल में लाखों रूपए पहले ही ठगे जा चुके हैं। लवेरिया के कारण बर्बादी की कगार पर पहुंचे अफसर ने फिरौती से बचने के लिए पुलिस से मदद मांगी है।

प्यार में धोखा मिला नोएडा के अफसर को

नोएडा के सेक्टर-74 की एक सोसायटी में रहने वाले रविकांत पंडित मर्चेन्ट नेवी में अफसर हैं। शोभाकांत पंडित के पुत्र रविकांत पंडित ने नोएडा से उत्तराखंड जाकर उत्तराखंड के काशीपुर शहर की कोतवाली में एक रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में आरोप है कि काशीपुर में रहने वाली एक युवती ने सोशल मीडिया पर उससे दोस्ती कर लाखों रुपये हड़प लिए हैं। अब युवती और उसके परिजन फर्जी मैरिज सर्टिफिकेट बनवाकर उससे पांच करोड़ रुपये की फिरौती मांग रहे हैं। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

Noida News

मूलरूप से यूपी के गोरखपुर और हाल निवासी नोएडा गोल्फ सिटी सेक्टर-74 में रहने वाले रविकांत पंडित पुत्र शोभाकांत पंडित ने काशीपुर कोतवाली में तहरीर देकर बताया कि युवती से नजदीकियां बढऩे पर उसने आर्थिक मदद मांगी। आरोप है कि युवती ने उसे प्रेमजाल में फंसाकर उससे अलग-अलग समय पर तीन लाख रुपये हड़प लिए।

साथ ही उसका क्रेडिट कार्ड लेकर खरीदारी भी की। आरोप है कि अब धमकी दे रहे हैं यदि शादी नहीं की तो वह उसे दुष्कर्म के झूठे केस में फंसा देंगे। अफसर ने बताया कि 4 मई 2024 को युवती के पिता ने उसे बहाने से काशीपुर बुलाया। यहां पर किसी अधिवक्ता से पिता-पुत्री ने फर्जी दस्तावेजों पर उसके हस्ताक्षर करवा लिए। आरोप है कि अब फर्जी मैरिज सर्टिफिकेट निरस्त कराने के नाम पर उससे पांच करोड़ रुपये मांग रहे हैं। पता चला है कि युवती का पिता रोडवेज कर्मचारी हैं। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।

तेजी बढ़ रही है SEO एक्सपर्ट की डिमांड, 1600 करोड़ की इंडस्ट्री

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post