Friday, 27 September 2024

Noida News : सडक़ हादसे में एक की मौत, दूसरा गंभीर

Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। थाना जेवर क्षेत्र के झुप्पा में रोड पर बीती रात्रि तेज गति में…

Noida News : सडक़ हादसे में एक की मौत, दूसरा गंभीर

Noida News : ग्रेटर नोएडा (चेतना मंच)। थाना जेवर क्षेत्र के झुप्पा में रोड पर बीती रात्रि तेज गति में जा रही बाइक अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे लगी स्टील की ग्रिल से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार दो लोग घायल हो गए जिनमें से एक की मौत हो गई। अस्पताल में भर्ती घायल दूसरे व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।

थाना जेवर प्रभारी ने बताया कि बीते रात्रि पुलिस को सूचना मिली कि झुप्पा मैन रोड के पास बाइक सवार दो व्यक्ति सडक़ किनारे लगी स्टील की ग्रिल से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत कैलाश अस्पताल पहुंचाया। प्रारंभिक जांच को पता चला कि अनिल व मोहित निवासी ग्राम बैंकनर थाना खैर जनपद अलीगढ़ अपनी बाइक से फरीदाबाद जाने के लिए निकले थे। झुप्पा मेन रोड पर जैसे ही उनकी बाइक पहुंची तो तेज गति में होने के कारण वह अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित बाइक सडक़ किनारे लगी स्टील की ग्रिल से टकरा गई। इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

Noida News :

थाना प्रभारी ने बताया कि इस हादसे में घायल अनिल ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि मोहित की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Noida News : नोएडा प्राधिकरण में अस्थायी कर्मचारियों का बेमियादी धरना शुरू

 

Related Post1