Friday, 17 May 2024

नोएडा में ऑटो तथा ई रिक्शा चलाने वालों के लिए खास कार्यक्रम, पुलिस कर रही है पहल

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा समेत पूरे गौतमबुद्धनगर जनपद में दौड़ रहे ऑटो और ई…

नोएडा में ऑटो तथा ई रिक्शा चलाने वालों के लिए खास कार्यक्रम, पुलिस कर रही है पहल

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा समेत पूरे गौतमबुद्धनगर जनपद में दौड़ रहे ऑटो और ई रिक्शा चालकों के लिए नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने एक खास तरह का कार्यक्रम तैयार किया है। इस कार्यक्रम के माध्यम से जहां ऑटो और ई रिक्शा चालकों के स्वास्थ्य का ध्यान रखा जाएगा, वहीं उनके बारे में और अधिक जानकारी भी जुटाई जाएगी।

Noida News in hindi

आपको बता दें कि नोएडा की पुलिस कमिश्नर श्रीमती लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर नोएडा समेत पूरे जनपद में सड़क हादसों रोकथाम के लिए एक विशेष प्रकार का अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान के क्रम में शनिवार, 6 जनवरी की सुबह दस बजे एनएमआरसी बस स्टैंड, सेक्टर 37 ट्रैफिक बूथ निकट बॉटनिकल गार्डन पर प्रशासन के सहयोग से यातायात पुलिस गौतमबुद्धनगर द्वारा मेगा स्वास्थ्य कैम्प का आयोेजन किया जाएगा। इस मेगा स्वास्थ्य कैंप में नोएडा के सभी ऑटो एवं ई-रिक्शा चालकों के स्वास्थ्य का परीक्षण किया जाएगा।

ऑटो एवं ई रिक्शा चालकों के स्वास्थ्य परीक्षण के साथ साथ इस कैंप में उनका सत्यापन भी किया जाएगा और उन्हें रोड सेफ्टी सैल द्वारा ऑटो/ई-रिक्शा चालकों को यातायात नियमों की जानकारी देकर यातायात नियमों पालन करने के लिए जागरूक भी किया जायेगा। नोएडा की यातायात पुलिस ने मेगा स्वास्थ्य कैम्प में अधिक से अधिक संख्या में ऑटो/ई-रिक्शा चालक पहुंचकर स्वास्थ्य लाभ के साथ यातायात नियमों की जानकारी प्राप्त करने की अपील की है।

आज का समाचार 6 जनवरी 2024 : रवि काना पर पुलिस शिकंजे का बढ़ रहा दायरा

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post