Saturday, 18 May 2024

बड़ी खबर : दबंगों ने पुलिस के सामने मजदूर नेता को जमीन पर गिराकर पीटा

Noida News : नोएडा (गौतमबुद्धनगर) पुलिस कमिश्नरेट का डर अब दबंगों में नहीं दिखता है। नोएडा में दबंगों ने पुलिस…

बड़ी खबर : दबंगों ने पुलिस के सामने मजदूर नेता को जमीन पर गिराकर पीटा

Noida News : नोएडा (गौतमबुद्धनगर) पुलिस कमिश्नरेट का डर अब दबंगों में नहीं दिखता है। नोएडा में दबंगों ने पुलिस के अधिकारियों के सामने मजदूरों के एक नेता को जमीन पर गिराकर पीटा। दबंगों को पुलिस ने रोकने की भी कोशिश नहीं की। नोएडा में सुरक्षा व्यवस्था के बड़े-बड़े दावे करने वाली नोएडा पुलिस कमिश्नरेट पुलिस की ऐसी तस्वीर सामने आयी है जिस पर सब सवाल उठा रहे हैं।

Noida News in hindi

सीटू नेता पर हमला

नोएडा में मजदूरों की समस्याओं को उठाने वाले संगठन सीटू के जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा को दबंगों ने गुरूवार दोपहर हमला बोल दिया। दरअसल सीटू नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर में उद्योग विहार स्थित मैताऊ इक्यूमेंट इंडिया प्रा0लि0 के खिलाफ धरना दे रहे थे। इसी दौरान दबंगों का सीटू नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा से विवाद हो गया। दबंगों ने अचानक सीटू नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा पर हमला बोल दिया और उन्हें जमीन पर गिराकर पीटने लगे।

पुलिस मोबाइल पर रही बिजी

सीटू नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा पर जब दबंगों ने हमला किया तो वहां पुलिसकर्मी व एलआईयू के कर्मचारी भी मौजूद थे। पिठाई के दौरान पुलिसकर्मी मोबाइल फोन पर बिजी दिखे और पुलिस के सामने ही दबंग मजदूर नेता गंगेश्वर दत्त शर्मा को पीटते रहे। बाद में पुलिस कर्मियों ने बीच-बचाव किया।

कुछ लोग हिरासत में

पुलिस का इस घटना पर कहना है कि कंपनी के बाहर प्रदर्शन कर रहे मजदूर नेता के साथ मारपीट की गई है और कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। मजूदर नेता का मेडिकल कराकर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।

कंपनी व ठेकेदार के गुर्गों ने किया हमला

ग्रेटर नोएडा में हुई घटना में सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा को चोटे आई है। उन्होंने चेतना मंच को बताया कि कंपनी ने 31 मजदूरों को काम से रोक दिया है। इसी के विरोध में वह गुरूवार को कंपनी पर प्रदर्शन करने पहुंचे थे। सीटू नेता ने आरोप लगाया कि कंपनी प्रबंधन के इशारे पर ठेकेदार के गुर्गों ने उन पर हमला किया है।

नोएडा से विदेश में नौकरी के लिए भेजे जाएंगे बेरोजगार युवक, मिलेंगे लाखों रूपये महीना

ग्रेटर नोएडा नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post