Friday, 27 September 2024

दम घुटने से महिला की भी हुई मौत, पति और बच्चे की पहले हो चुकी है मौत

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के नोएडा के छिजारसी गांव में ठंड से बचने के लिए कमरे में…

दम घुटने से महिला की भी हुई मौत, पति और बच्चे की पहले हो चुकी है मौत

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। उत्तर प्रदेश के नोएडा के छिजारसी गांव में ठंड से बचने के लिए कमरे में गैस जलाकर सोने के दौरान बनी कार्बनडाई मोनोऑक्साइड गैस ने महिला की भी जान ले ली। महिला के पति और चार माह के मासूम बेटे की गैस की वजह से दम घुटने के कारण पहले ही मौत हो चुकी है। इस हादसे में महिला को गंभीर स्थिति में उपचार के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उसने दम तोड़ दिया।

Noida News

मामले की जानकारी देते हुए थाना सेक्टर-63 के थाना प्रभारी ने बताया कि बीते 26 जनवरी को छिजारसी गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने सूचना दी थी, कि उसके मकान में किराए पर रहने वाला पीलीभीत निवासी पप्पू का दरवाजा अंदर से बंद है, और वह दरवाजा नहीं खोल रहा है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दरवाजा खोला, तो अंदर पप्पू और उसका 4 माह का बेटा मृत पड़े हुए मिले। कमरे में पप्पू की पत्नी उजमा गंभीर हालत में बेहोश पड़ी हुई थी।

परिजनों को सौंपा शव

जांच के दौरान पता चला कि ठंड से बचने के लिए इन्होंने कमरे में रसोई गैस जला रखी थी। कैमरा बंद होने के कारण कार्बन मोनोऑक्साइड बन गई। जिसके कारण पप्पू और उसके बेटे की मौत हो गई। वहीं उसकी पत्नी उजमा बेहोश पड़ी है। गंभीर हालत में उजमा को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान देर शाम उसने भी दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी ने बताया की पोस्टमार्टम कराकर उसका के शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

पीलीभीत के रहने वाले थे मृतक

आपको बता दे कि मृतक पति पत्नी उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के शेरपुर गांव रहने वाले थे। मृतक पप्पू नोएडा के छिजारसी में किराए के मकान में रहता था। बताया जा रहा है कि मृतक पप्पू नोएडा की किसी कंपनी में सिलाई का काम करता था।

कंपनी की लापरवाही से पति हो गया अपंग, सुपरनोवा के निदेशक समेत तीन पर मुकदमा दर्ज

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1