Wednesday, 3 July 2024

Noida News : विभिन्न स्थानों पर तीन की मौत

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-122 में कमरे में आग लगने से दम घुटने के…

Noida News : विभिन्न स्थानों पर तीन की मौत

Noida News : नोएडा (चेतना मंच)। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-122 में कमरे में आग लगने से दम घुटने के कारण एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई। फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच पड़ताल कर रही है।
थाना प्रभारी सर्वेश कुमार ने बताया कि आज सुबह डायल-112 के माध्यम से सूचना मिली कि सेक्टर-122 के डी ब्लॉक में कमरे में आग लगने की वजह से एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उन्होंने बताया कि मूल रूप से कोलकाता निवासी 70 वर्षीय विपुल कुमार मित्रा अपने परिजनों के साथ सेक्टर-122 के डी ब्लॉक में रह रहे हैं। आज सुबह उनकी पत्नी जब उनके कमरे में पहुंची तो कमरे का कुछ सामान जला हुआ था और विपुल कुमार मित्रा बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे।
थाना प्रभारी ने आशंका जताई कि संभावित रात के समय कमरे में किसी वजह से आग लग गई और दम घुटने के कारण विपुल कुमार मित्रा की मौत हो गई। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित किए हैं। शवको पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

फांसी लगातार जान दी

थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-122 स्थित श्रमिक कुंज में रहने वाले एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है जिस कारण आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है।
श्रमिक कुंज में गौतम सरदार अपने परिजनों के साथ रह रहे हैं। मंगलवार सुबह उनकी पत्नी जब कमरे में पहुंची तो वह फांसी के फंदे पर लटके हुए थे। पड़ोसियों की मदद से उन्हें फंदे से नीचे उतर गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना सेक्टर-113 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Noida News :

थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस कारण आत्महत्या के कर्म का पता नहीं चल पाया है। परिजन भी गौतम सरदार द्वारा आत्महत्या किए जाने के बारे में कोई ठोस वजह नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

नहर से सड़ा-गला शव बरामद

वहीं थाना दनकौर क्षेत्र के चांगोली गांव के पास नहर से एक सड़ा गला शव बरामद हुआ है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि उक्त व्यक्ति की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से नहर में फेंक दिया गया है।
थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार को सूचना मिली कि चिंगोली गांव के पास नहर में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया। लेकिन सफलता नहीं मिल पाई। शव पुराना होने के कारण सड़ गल गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं चर्चा है कि युवक की हत्याकर शव को ठिकाने लगाने के उद्देश्य से नहर में फेंका गया है।

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में 3 की गिरफ्तारी, दिल्ली भाग रहे थे मुख्य आरोपी

 

Related Post