Friday, 17 May 2024

अलग-अलग सड़क हादसों में महिला समेत तीन की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Noida News : नोएडा शहर में अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने हादसे…

अलग-अलग सड़क हादसों में महिला समेत तीन की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Noida News : नोएडा शहर में अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने हादसे में मरने वाले तीनों लोगों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एक बाइक में टक्कर मारने वाले फरार वाहन चालक की तलाश शुरु कर दी है।

Noida News

सेक्टर-126 थाना क्षेत्र में एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत हो गई। वहीं थाना फेस-2 क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में दो युवकों की जान चली गई।

अज्ञात वाहन की टक्कर से महिला की मौत

आपको बता दे कि रायपुर खादर निवासी सूरजपाल सोमवार सुबह अपनी पत्नी श्यामवती के साथ बाइक से जा रहे थे, कि चरखा गोल चक्कर पर उनकी बाइक में किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में श्यामवती को गंभीर चोट आई। जिसेक बाद श्यामवती को गंभीर हालत में कैलाश अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

Noida News डिवाइडर से टकराने से बाइक सवार की मौत

वहीं फेस-2 थाना क्षेत्र के सेक्टर-93 में तेज गति से बाइक चला रहा एक युवक संतुलन बिगड़ने से गिर गया। जिसके बाद तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई। इस हादसे में बाइक चालक युवक को गंभीर चोट आई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान अलीगढ़ जिले के खैर निवासी उपेंद्र रावत के रूप में हुई। मृतक उपेंद्र रावत अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था। उसकी मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में मातम पसर गया।

कुलेसरा पुश्ता पर बाइक सवार की मौत

तीसरा सड़क हादसा भी फेस-3 क्षेत्र के कुलेसरा पुश्ता पर एक बाइक को अज्ञात वाहान ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार महावीर की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक महावीर हल्द्वानी मोड़ पर अपने परिवार के साथ रह रहा था। फिलहाल पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं दो बाइकों में टक्कर मारने वाले वाहन चालकों की तलाश में में पुलिस जुटी हुई है।

बड़ी खबर: भाजपा काटेगी कई सांसदों के टिकट, नए चेहरों को मिलेगी सांसदी

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post