Sunday, 20 October 2024

नोएडा हॉट की पार्किंग से कई कारों के कीमती पार्ट्स चोरी

सेक्टर-33ए स्थित नोएडा हाट की पार्किंग में खड़ी महिंद्रा की वेरिटो गाडिय़ों से कीमती पार्टस चोरी हो गए।

नोएडा हॉट की पार्किंग से कई कारों के कीमती पार्ट्स चोरी

Noida News नोएडा (चेतना मंच)। सेक्टर-33ए स्थित नोएडा हाट की पार्किंग में खड़ी महिंद्रा की वेरिटो गाडिय़ों से कीमती पार्टस चोरी हो गए। कंपनी के इंजीनियर ने थाना सेक्टर-24 में अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पार्किंग में खड़ी कई गाडि़यों के पार्टस गायब

लिथियम अर्बन टेक्नोलॉजी कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत ध्रुव व कुमार ने बताया कि उसकी कंपनी की 18 बैटरी वाली गाडिय़ों को कंपनी ने नोएडा की पार्किंग में करीब दो माह पहले खड़ा किया था। नोएडा पार्किंग के संचालकों द्वारा गेट पर लॉक लगाकर चाबी ऑफिस में रख ली गई थी। बीते दिनों जब वह पार्किंग में खड़ी गाडिय़ों को चेक करने के लिए पहुंचे तो कई गाडिय़ों के पार्ट्स गायब मिले। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। थाना प्रभारी विवेक श्रीवास्तव का कहना है कि पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच पड़ताल की जा रही है।

Noida News in hindi 

दो चोर गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी बंद घरों का ताला तोडक़र चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। आरोपियों ने बीते दिनों रेलवे लाइन के पास लगी अर्थिंग वायर को भी चोरी कर लिया था।

थाना प्रभारी सुजीत उपाध्याय ने बताया कि बीते दिनों एक व्यक्ति ने अपने घर का ताला तोडक़र अज्ञात चोरों द्वारा गैस सिलेंडर, पानी की टंकी व अन्य सामान चोरी किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 2 दिन पूर्व रेलवे विभाग ने घोड़ी बछेड़ा गांव के पास से अर्थिंग केवल चोरी किए जाने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस दोनों ही मामलों की जांच पड़ताल कर रही थी। इस दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने अजय पुत्र राजेंद्र व भूरा पुत्र फैयाज को गिरफ्तार किया उनके पास से चोरी का घरेलू गैस सिलेंडर, अर्थिंग केबल के टुकड़े बरामद हुए। पकड़े गए आरोपियों ने चोरी की दोनों घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस दोनों आरोपियों के अपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है।

खुशखबरी : जेवर एयरपोर्ट से परी चौक तक चलेगी लाइट मेट्रो

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post