Tuesday, 8 October 2024

नोएडा में चोरी की खबरों पर कब लगेगा विराम! नोएडावासी है बेहद परेशान

Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में चोरी की खबरों पर कब विराम लगेगा इसका पता कर पाना काफी मुश्किल होता…

नोएडा में चोरी की खबरों पर कब लगेगा विराम! नोएडावासी है बेहद परेशान

Noida News : नोएडा-ग्रेटर नोएडा में चोरी की खबरों पर कब विराम लगेगा इसका पता कर पाना काफी मुश्किल होता जा रहा है। जिस तरह से क्षेत्र में चोरी की वारदातें बढ़ रही है उस हिसाब से इस बात का पता लगा पाना वाकय एक बड़ा सवाल बनता दिख रहा है। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद शातिर बदमाश चोरी की वारदातों को अंजाम देकर निकल जाते हैं।

नोएडा से लगातार आ रही चोरी की खबरों ने लगभग सभी को हैरानी में डाल दिया है वहीं क्षेत्र के लोग काफी परेशान हो गए हैं। ताजा मामला थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के वाजिदपुर गांव का बताया जा रहा है जहां किराए पर रहने वाली एक युवती के घर से चोरों ने तीन लैपटॉप चोरी कर लिए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपियों पर मुकदमा दर्ज

मूल रूप से आगरा की रहने वाली मंजू (काल्पनिक नाम) ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह हाल में वाजिदपुर गांव की गली नंबर 13 स्थित बनवारी सदन में रह रही है। 5 अक्टूबर की सुबह वह किसी काम से कुछ देर के लिए अपने कमरे से बाहर गई थी। थोड़ी देर बाद जब वह वापस कमरे पर लौटी तो उसे तीन लैपटॉप गायब मिले। उसने अपने लैपटॉप की काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। पीड़िता के मुताबिक किसी अज्ञात चोर ने उसके कमरे में रखे लैपटॉप पर हाथ साफ कर दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। Noida News

हे भगवान बस यही देखना बाकी था! चिप्स बदलने को लेकर महिला के फाड़े कपड़े

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post1