Wednesday, 26 June 2024

ग्रेटर नोएडा परी चौक पर गाड़ियां रोक, उतारे हूटर व काली फिल्मे

Greater Noida News : उ प्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश से VIP कल्चर ख़तम करने के निर्देश पर…

ग्रेटर नोएडा परी चौक पर गाड़ियां रोक, उतारे हूटर व काली फिल्मे

Greater Noida News : उ प्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा प्रदेश से VIP कल्चर ख़तम करने के निर्देश पर आज ग्रेटर नोएडा स्तिथ परी चौक पर ट्रैफिक चेकिंग अभियान चलाया गया | ट्रैफिक पुलिस ने यहाँ गाड़ियों में हूटर और ब्लैक फिल्म लगी गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ कार्यवाही की | आपको बतादे की सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरकारी और निजी वाहनों में प्रेशर हॉर्न और हूटर पर तत्काल प्रतिबंध लगाने के आदेश दिए थे । उन्होंने यह आदेश वीआईपी कल्चर को ख़तम करने के लिए दिए है |

एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों के खिलाफ की कार्यवाही

Greater Noida News

RaniLaxmiBai: रानी लक्ष्मी बाई की मौत के बाद क्या हुआ उनके बेटे दामोदर राव का

ग्रेटर नॉएडा के ट्रैफिक पुलिस ने परी चौक पर में मंगलवार को चेकिंग अभियान चलाया | ट्रैफिक पुलिस द्वारा चलाये गए इस अभियान में लगभग दर्जनों गाड़ियों के चालान काटे गए | ACP ट्रैफिक ग्रेटर नोएडा के निर्देश में चलाये गए इस अभियान में हूटर/सायरन/फ्लैशर लाइट,काली फिल्म लगे एवं यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहनों के खिलाफ कार्यवाही की गयी है ।

वीआईपी कल्‍चर बर्दाश नहीं किया जाएगा

Greater Noida News

आपको बतादे की सीएम योगी ने कहा था कि वीआईपी कल्‍चर किसी भी स्थिति में बर्दाश्‍त नहीं किया जाएगा। सिर्फ वीआईपी फ्लीट की अग्रणी गाड़ी में ही एक नियत ध्‍वनिक सीमा के साथ हूटर बजेगा, अन्‍य किसी वाहन में नहीं। CM योगी ने कहा कि यदि कहीं से भी प्रेशर हॉर्न या हूटर बजने की सूचना मिली तो संबंधित थाने पर तैनात पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।

यूपी में गर्मी से जन जीवन बेहाल, आगरा में पर्यटक की मौत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post