Saturday, 15 June 2024

World Cup 2023 की ट्रॉफी को बनाया पैरों की जूती,ऑलराउंडर Mitchell Marsh की घटिया हरकत

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिचेल मार्श की हर तरफ आलोचना हो रही है

World Cup 2023 की ट्रॉफी को बनाया पैरों की जूती,ऑलराउंडर Mitchell Marsh की घटिया हरकत

World Cup 2023 : रविवार रात भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए फाइनल मैच में ऑस्ट्रेलिया को शानदार जीत मिली। इस जीत के बाद हर तरफ ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के चर्चे हो रहे हैं , लेकिन जश्न की तसवीरों की बीच एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसने ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिचेल मार्श की हर तरफ आलोचना हो रही है ।साथ ही सवाल भी उठ रहे हैं क्रिकेट के लिए उनके दिल में कोई सम्मान भी है या नहीं ।

World Cup 2023 की ट्रॉफी को बनाया पाँव की जूती

ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को जीतकर छठा खिताब अपने नाम किया तो वहीँ भारत का एक बार फिर चैम्पियन बनने का सपना टूट गया। कल मैच में कड़ा मुकाबला देने के बाद भारत को हारता देख भारत की 140 करोड़ जनता की आँखे नम थी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी काफी मायूस नज़र आये। भारतीयों ने इस बार भारत की जीत के सपने संजोये थे लेकिन दुर्भाग्यवश भारतीय टीम वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर सकी।

ऑलराउंडर Mitchell Marsh की घटिया हरकत

World Cup 2023 जीतने के बाद भी ऑस्ट्रेलिया सुर्ख़ियों में बना हुआ है, जहाँ भारत में वर्ल्ड कप की ट्रॉफी को पूजा जाता है तो वहीँ ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ मिशेल मार्श वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर पैर रख कर फोटो खिचवाते हुए नज़र आये। वर्ल्डकप हारने के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत पूरी भारतीय टीम की आखों में आंसू थे वहीँ ट्रॉफी अपने नाम करने वाले बल्लेबाज़ उसके ऊपर पैर रक्खे नज़र आ रहे हैं जैसे ये ट्रॉफी उनके लिए कोइ मायने नहीं रखती ।

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिचेल मार्श को अहमदाबाद में भारत पर छह विकेट की शानदार जीत के बाद विश्व कप ट्रॉफी का कथित तौर पर अपमान करते हुए देखा गया। सोशल मीडिया पर सामने आई एक तस्वीर में इस वेस्ट ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को World Cup 2023 ट्रॉफी पर अपने पैर रखकर बैठे हुए देखा गया और क्रिकेट फैंस इसकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं।

ओडीआई विश्व कप 2027: कहां होगा अगला वनडे विश्व कप, कैसा होगा फॉर्मेट?

Related Post