Saturday, 25 May 2024

विश्व कप में भारत की विजय सुनिश्चित करने के लिए दूधेश्वर नाथ मंदिर में हुआ यज्ञ

विश्व कप 2023/ अहमदाबाद में भारतीय शेरों की कंगारू से टक्कर है और भारतीय क्रिकेट शेरों की टीम ऑस्ट्रेलिया कंगारू को कंगारू को क्रिकेट में पछाड़कर कर विश्वकप 2023 में जीत का स्वर्णिम इतिहास लिखने जा रही है

विश्व कप में भारत की विजय सुनिश्चित करने के लिए दूधेश्वर नाथ मंदिर में हुआ यज्ञ

ICC World Cup 2023 गाजियाबाद। विश्व कप 2023/ अहमदाबाद में भारतीय शेरों की कंगारू से टक्कर है और भारतीय क्रिकेट शेरों की टीम ऑस्ट्रेलिया कंगारू को क्रिकेट में पछाड़कर कर विश्वकप 2023 में जीत का स्वर्णिम इतिहास लिखने जा रही है। और यह इतिहास अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर स्वर्णिम अक्षरों से लिखा जा रहा है। दूधेश्वर नाथ मंदिर गाजियाबाद में श्री महंत गिरी नारायण महाराज जी ने अहमदाबाद में होने वाले विश्व कप 2023 में भारत की जीत सुनिश्चित करने के लिए नाग पंचमी पर पंचम देवता का आशीर्वाद लिया। और इसके लिए श्री महंत गिरी नारायण महाराज ने दूधेश्वर मंदिर में हवन यज्ञ पूजा का भक्ति पूर्ण पूजा करके पंचम देवता से भारत की टीम विजय का आशीर्वाद मांग लिया।

विश्व कप 2023 में भारत की जीत सुनिश्चित: श्री महंत गिरी नारायण महाराज

श्री महंत गिरी नारायण महाराज ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की जन्मस्थली अहमदाबाद में विश्व कप में भारत की जीत सुनिश्चित है और दूधेश्वर मंदिर में हमने नाग पंचमी के अवसर पर भारत की जीत सुनिश्चित करने के लिए नाग पंचमी के अवसर पर हवन यज्ञ करके पूजा अर्चना की। और नाग पंचमी देवता जीत के देवता है जीत दिलाते हैं और हमने ईश्वर से आशीर्वाद मांगा है। भारत की जीत सुनिश्चित होगी यह मेरा विश्वास है और ईश्वर पर भी पूरा विश्वास है।

पूरे विश्व की निगाहें अहमदाबाद पर टिकी होंगी

भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले विश्व कप 2023 के क्रिकेट मुकाबले में विश्व भर में बैठे लोगों के लिए रोमांचक है। जब चारों तरफ से इंडिया इंडिया आवाज आ रही होगी। और स्टेडियम में भारतीय टीम के धड़ाधड़ चौके छक्कों और शतक पर न सिर्फ अहमदाबाद स्टेडियम बल्कि पूरे विश्व भर में भारतीय झंडे की शान भारत के क्रिकेट इतिहास में अपना परचम लहराएंगे।

ICC World Cup 2023 News in hindi

12 साल बाद भारतीय टीम एक बार फिर आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में

12 साल बाद भारतीय टीम एक बार फिर आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गई है। इस बार उनका सामना अपने घर में 5 बार की विश्व विजेता ऑस्ट्रेलिया से है। भारतीय टीम के चीते अब कंगारू पर जोरदार ढंग से टूट पड़ेंगे और दर्शकों को रोमांचित कर रहे होंगे और चारों तरफ एक ही आवाज होगी आई लव इंडिया। जब भारतीय टीम के शेर कंगारू पर चौके छक्के शतक लगाकर विश्व कप 2023 की जीत के साथ चारों तरफ से यही आवाज आ रही होगी इंडिया इंडिया। और पंचम देवता हर हर महादेव शुभकामनाएं और बधाईयों के साथ पूरे विश्व से भारत को अपना आशीर्वाद दे रही होगी। यह अनूठे पल अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम से भारतीय टीम की विश्व कप विजय का इतिहास का परचम दुनिया में फैला देने वाले हैं। हर हर महादेव के साथ महंत गिरी महाराज ने विजय श्री के लिए कामना की।

प्रस्तुति मीना कौशिक

छात्र को प्रेम जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन करवाना चाहती थी शिक्षिका

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post