Tuesday, 21 May 2024

मैदान में उतरने से पहले CSK के धुरंधरों ने की जम कर पार्टी

IPL 2024 :  शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदाराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम आमने-सामने होंगी।…

मैदान में उतरने से पहले CSK के धुरंधरों ने की जम कर पार्टी

IPL 2024 :  शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और सनराइजर्स हैदाराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम आमने-सामने होंगी। CSK के धुरंधर खिलाड़ी हैदराबाद में दस्तक देते ही अपने पुराने साथी अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) के घर पर बिरयानी पार्टी का लुत्फ उठाते नजर आएं।

IPL 2024

शुक्रवार को चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का एक-दूसरे से राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मुकाबला होने वाला है। दोनों टीमों के बीच आमना-सामना देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। जहां एक ओर सबके फेवरेट माही के धुरंधर खिलाड़ी होंगे वहीं दूसरी तरफ अब तक आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा टोटल बनाने वाली हैदराबाद की टीम होंगी। मैदान में उतरने से पहले CSK की टीम अंबाती रायडू के घर बिरयानी की दावत उड़ाते दिखी।

CSK ने उड़ाई हैदराबादी बिरयानी की दावत

इंस्टाग्राम पर CSK फ्रेंचाइजी ने सीएसके खिलाड़ियों की एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है जिसमें रवींद्र जड़ेजा, दीपक चाहर, शिवम दुबे, मुकेश चौधरी और सुपर किंग्स के सितारे मेजबान रायडू के साथ मुस्कुराते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लम्बे समय तक अंबाती Chennai Super Kings का हिस्सा बन कर मैदान में मुकाबले के लिए भिड़ेते रहें हैं और पिछले सीजन में CSK Team के साथ IPL का खिताब भी जीता था। हालांकि अबांती रायडू अब आईपीएल से सन्यास ले चुके हैं पर आज भी टीम को उनकी कमी खलती रहती है। CSK खिलाड़ियों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिरयानी पार्टी की तस्वीरें शेयर की है जिसके कैप्शन में लिखा है कि, एटीआर के शहर में हों और बिरयानी पार्टी ना हो, ऐसा कैसे हो सकता है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)


CSK Team ने दो मैचों में हासिल की जीत

चेन्नई सुपर किंग्स साल 2024 का 3 मैच खेल चुके हैं जिनमें से दो मैचों में जबरदस्त जीत हासिल की है , वहीं तीसरे मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा। CSK और SRHके बीच होने वाले मुकाबले को लेकर यह कहना मुश्किल है कि कौन सी टीम किस पर हावी होने वाली है।

IPL 2024 की धूम : जारी हुआ शेड्यूल, इन टीमों के बीच होगा पहला मुकाबला

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post