Thursday, 19 September 2024

साली संग दूल्हे को नाचता देख खिसियाई भोजपुरिया दुल्हन, किया ऐसा काम दूल्हा हुआ परेशान

Viral Video : शादियों में दूल्हा-दुल्हन तो इंजॉय करते ही हैं लेकिन बारातियों की बात ही कुछ और है। शादी…

साली संग दूल्हे को नाचता देख खिसियाई भोजपुरिया दुल्हन, किया ऐसा काम दूल्हा हुआ परेशान

Viral Video : शादियों में दूल्हा-दुल्हन तो इंजॉय करते ही हैं लेकिन बारातियों की बात ही कुछ और है। शादी के सीजन की शुरूआत होते ही सोशल मीडिया पर खूब वीडियोज वायरल होने लगते हैं लेकिन इनमें से कुछ वीडियोज इतने अनोखे होते हैं जो कम समय में तूल पकड़ लेते हैं। हाल ही में इंटरनेट पर भारतीय शादी का जो वीडियो वायरल (Indian Wedding Viral Video) हुआ है उसमें भोजपुरिया दुल्हन-दूल्हे का डांस देखकर खिसियाकर नखरे दिखाती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं।

दुल्हन को छोड़कर साली संग खूब नाचा दूल्हा

इंटरनेट पर भारतीय शादी का जो हालिया वीडियो वायरल हुआ है। उसमें देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन को छोड़कर अपनी साली के साथ ताबड़तोड़ डांस कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि विदाई के समय दूल्हा भोजपुरिया गाने में अपनी सालियों के साथ ठुमके लगाना शुरू कर देता है। दूल्हे को ऐसा करते देख शादी के जोड़े में खड़ी दुल्हन उसे घूरने लगती है।

दुल्हन के घूरते ही दूल्हे की सूखा चेहरा

वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा किस कदर अपनी दुल्हन को छोड़कर शर्माते हुए अपनी सालियों के साथ डांस कर रहा है, लेकिन जैसे ही दुल्हन उसे घूरती है वैसे ही उसके चेहरे का रंग उड़ जाता है और वो डांस करना बंद करके चुपचाप खड़ा हो जाता है। अचानक दूल्हे का बदलता रूप देखकर बाराती हैरत में पड़ जाते हैं। फिलहाल इस थ्रोबैक वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं वहीं इस वीडियो को खूब शेयर और पसंद किया जा रहा है।

भाई के साथ शादी के जोड़े में दुल्हन ने किया स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस, बारातियों की फटी रह गई आंखें

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post1