Tuesday, 18 June 2024

खामोशी से काम कर रही थी महिला, अचानक हुआ जोरदार धमाका, देखें वीडियो…

Viral Video : आज कल हर किसी के घर में एलपीजी गैस मौजूद होता है। इस बात में कोई शक…

खामोशी से काम कर रही थी महिला, अचानक हुआ जोरदार धमाका, देखें वीडियो…

Viral Video : आज कल हर किसी के घर में एलपीजी गैस मौजूद होता है। इस बात में कोई शक नहीं कि LPG गैस के चलते लोगों का काम आसान हो गया है लेकिन कई बार लोगों को इसके खतरनाक रूप का भी सामना करना पड़ता है। Gas Cylinder का विकराल रूप इन दिनों एक महिला को देखना पड़ा है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Social Media Viral Video) हो रहा है जिसमें महिला चुपचाप बर्तन साफ कर रही है लेकिन इसी दौरान गैस सिलेंडर पूरे घर में धमाका मचा देता है।

Viral Video

Social Media पर इस समय एक वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिससे पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई है। दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला को किचन में आराम से बर्तन धोते हुए देखा जा सकता है लेकिन तभी अचानक बगल में रखा सिलेंडर फट जाता है। धमाका इतना तेज था कि रसोई में रखा सामान उड़ गया वहीं महिला भी जोर से जमीन पर गिर जाती है। वो तो गनीमत रही कि महिला की जान बच गई। इस घटना के बाद महिला की चीख-पुकार करते हुए हालात खराब हो जाती है।

महिला की हुई हालत खराब

वायरल हो रहे वीडियो में शुरुआत में सबकुछ बिल्कुल सामान्य नजर आता है। देखकर लगता है कि महिला सिंक में बर्तन धो रही है। मगर एकाएक जोरदार धमाका हुआ और महिला कई फीट दूर जाकर गिरी। रसोई में रखा सारा सामान भी हवा में उड़ गया। फ्रेम में ये नजारा इतना खतरनाक है कि हर कोई डर जाएगा। इस घटना की जानकारी किसी को नहीं होती अगर घर के सीसीटीवी में ये खतरनाक नजारा कैद न होता। फिलहाल ये दिल दहला देने वाली घटना कहां की है, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। यहां देखें वीडियो..

यूजर्स ने किए कमेंट

महज 28 सेकेंड का ये वीडियो Social Media पर तेजी से वायरल हो रहा है। खबर लिखने तक इस वीडियो को 13 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर लिखते हैं कि, ‘अच्छा हुआ महिला की जान बच गई’। दूसरे यूजर लिखते हैं, ‘शायद सिलेंडर में कम गैस होगी, इसीलिए ब्लास्ट उतना घातक साबित नहीं हुआ।’ जबकि तीसरे यूजर का कहना है, ‘गैस पर रखा कुकर फटा है सिलेंडर नहीं, सिलेंडर होता तो आग लग जाती।’

एक ऐसी अनोखी शादी जिसे देखकर यूजर का खिल उठा चेहरा, देखें वीडियो…

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post