Monday, 1 July 2024

सिरफिरें आशिक ने दूल्हे के चेहरे पर डाला तेजाब,मच गया हाहाकार

UP News :  एक सरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी पर दूल्हे के उपर तेजाब डाल दिया, घटना के…

सिरफिरें आशिक ने दूल्हे के चेहरे पर डाला तेजाब,मच गया हाहाकार

UP News :  एक सरफिरे प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी पर दूल्हे के उपर तेजाब डाल दिया, घटना के बाद से दूल्हे की हालत नाजुक बनी हुई हैं । घटनाउत्तरप्रदेश के जिला भदोही की जिले की है।आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके तीसरे साथी की तलाश जारी हैं । प्रेम मे पड़ा इंसान किस तरह के जुर्म को अंजाम दे सकता हैं ये इसकी एक बानगी है।  भदोही के आशिक ने अपनी प्रेमिका को पाने के लियें एक बेकसूर की जान खतरे में डाल दी।

घटना उत्तरप्रदेश के जिला भदोही की है:

यह घटना उत्तरप्रदेश के भदोही जिलें की है । जब एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की शादी में जा कर विघ्न डाल दिया। यह घटना तब घटी जब एक सिरफिरे आशिक ने बारात लेकर जा रहे दूल्हे के उपर तेजाब डाल दिया।इ स घटना मे दूल्हे के साथ दो बच्चें भी गंभीर रूप से घायल हो गये। तीनों की हालत चिंताजनक बतायी जा रही हैं ।घटना के बाद तीनों घायलों का वाराणसी के अस्पताल मे इलाज चल रहा हैं । पुलिस मे इस घटना की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं ।

बाईक से आये थे हमलावर:

इंटरनेशनल योगा डे पर सीमा भाभी ने परिवार संग किया योग, कही ये बात

UP News 

उत्तरप्रदेश पुलिस के मुताबिक यह घटना सुरियावां थाना के तुलापुर बहदुरान गांव के रहने वाले सभाजीत गौतम के बेटी की शादी थी,शादी की रात दूल्हा बने 24 वर्षीय सुदामा गौतम के साथ रथ पर 5 साल का आरके बौद्ध और 8 साल का जेके बौद्ध बैठे थे।  बारात के द्वारपूजा की तैयारी चल रही थी ।तभी वहा पर दो बाईक सवार आ गये और रथ पर चढ़ कर उनके उपर तेजाब फ़ेक दिया। लोगो को लगा की वे दूल्हे के दोस्त हैं ।

घटना मे दूल्हे समेत दो बच्चे भी घायल:

उत्तरप्रदेश की इस घटना में दूल्हा और दो बच्चें पूरी तरह से झुलस गये। तीनों को गंभीर हालत मे सरकारी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहा से घायलों को वाराणसी रेफर कर दिया गया जहा घायलों को दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल मे भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि दूल्हे का पूरा शरीर झुलसने की वजह से हालत गंभीर बनी हुई है ।

UP News

उत्तरप्रदेश पुलिस मामले की छानबीन कर रही है:

उत्तरप्रदेश पुलिस को घटना की जानकारी मिलतें ही सचिन बिन्द और युवराज नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया हैं । तीसरे आरोपी की तलाश जारी हैं । अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हमले में घायल दूल्हे सुदामा गौतम और दोनों बच्चों का इलाज उत्तरप्रदेश  के वाराणसी के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में किया जा रहा है।इस दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह सभाजीत गौतम की बेटी से प्रेम करता है, मगर लड़की के परिवार वाले इस बात के लिये तैयार ना थे। वे लोग उसकी शादी जबरन सुदामा गौतम से करा रहे थे।जिससे आहत हो कर उसने बारात मे दूल्हे पर हमला करने की योजना बनाई। मौके का फायदा उठाकर दूल्हे समेत तीन लोगो पर तेजाब से हमला कर दिया। उत्तरप्रदेश पुलिस का कहना है कि वह मामले की छानबीन कर रही हैं और जल्द ही सचिन सिंह को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

UP News

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें

Related Post