Friday, 21 June 2024

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने किया ऐलान, कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा रहूंगा

Acharya Pramod Krishnam : कांग्रेस से निकाले जाने के बाद कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अब ऐलान किया…

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने किया ऐलान, कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा रहूंगा

Acharya Pramod Krishnam : कांग्रेस से निकाले जाने के बाद कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अब ऐलान किया है कि वो आजीवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़े रहेंगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने 16-17 साल की उम्र में राजीव गांधी को वचन दिया था। वो आज तक निभाया है और आज इस उम्र में एक संकल्प ले रहा हूं कि मैं आजीवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा रहूंगा।

Acharya Pramod Krishnam

आपको बात दें कि कांग्रेस से निष्कासित किए गए आचार्य प्रमोद कृष्णम लगातार कांग्रेस के दिग्गज नेताओं पर निशाना साध रहे हैं। कांग्रेस ने उन्हें पार्टी से छह सालों के लिए निष्कासित कर दिया है। निष्कासन के बाद उन्होंने कहा,” कांग्रेस की मुख्य विचारधारा सर्वधर्म समभाव है। महात्मा गांधी की सभा की शुरुआत ‘रघुपति राघव राजा राम पतित पावन सीता राम’ गीत से होती थी। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी का नौकर नहीं था, और मैंने नौकरी भी नहीं मांगी थी।”

‘ऐसी कौन सी गतिविधिया हैं जो पार्टी के विरोध में थीं’

निष्कासन की जानकारी देते हुए उन्होने कहा, “मुझे कल रात कई न्यूज चैनलों के माध्यम से ये जानकारी मिली की कांग्रेस पार्टी ने एक चिट्ठी जारी की है, जिसमें उन्होंने कहा है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण आचार्य प्रमोद कृष्णम को 6 साल के लिए पार्टी से निष्काषित किया जाता है। सबसे पहले मैं कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने मुझे कांग्रेस से मुक्ति देने का फरमान जारी किया। उन्होने कहा कि केसी वेणुगोपाल या मल्लिकार्जुन खड़गे ये बताएं कि ऐसी कौन सी गतिविधिया हैं जो पार्टी के विरोध में थीं। क्या भगवान राम का नाम लेना पार्टी विरोधी है?”

‘सनातन मिटाना चाहती है कांग्रेस पार्टी’

उन्होंने आगे पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा,”रामराज्य का सपना देखने वाले पहले व्यक्ति महात्मा गांधी थे और पीएम मोदी उनके सपनों को पूरा कर रहे हैं। अगर पीएम मोदी देश के कल्याण के लिए फैसले ले रहे हैं तो इसकी सराहना की जानी चाहिए। लेकिन कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी से इतनी नफरत करती है कि अब उन्हें पूरे देश से नफरत होने लगी है। अब वे ‘सनातन’ को मिटाना चाहते हैं।”

‘सचिन पायलट का बहुत अपमान हुआ’

वहीं सचिन पायलट और प्रियंका गांधी को लेकर भी आचार्य ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा, “सचिन पायलट का बहुत अपमान हुआ है, लेकिन वे भगवान शिव की तरह जहर पिए जा रहे हैं। उसी तरह प्रियंका गांधी की भी बहुत तौहीन हो रही है। देश की आज़ादी के बाद किसी भी पदाधिकारी के सामने ऐसा नहीं लिखा गया, जो प्रियंका गांधी के सामने लिखा गया। उनके आगे लिखा गया प्रियंका गांधी, ‘बिना किसी पोर्टफोलियो के महासचिव’। सवाल इस बात का है कि ये जो अपमान किया जा रहा है ये किसके इशारे पर हो रहा है?”

श्री राम के दरबार पहुंची योगी सरकार, मंत्रिमंडल व विधायकों के साथ अयोध्या पहुंचे CM

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post