Saturday, 18 May 2024

चुनाव आयोग की बैठक में अखिलेश का हमला, ‘सपा को हराने की अधिकारी बना रहे रणनीति’

UP News : लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक आते ही राजनीतिक दलों की तैयारियां तेज हो गई है। एक तरफ NDA…

चुनाव आयोग की बैठक में अखिलेश का हमला, ‘सपा को हराने की अधिकारी बना रहे रणनीति’

UP News : लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक आते ही राजनीतिक दलों की तैयारियां तेज हो गई है। एक तरफ NDA गठबन्धन चुनावी धार देने में जुटा हैं। तो वहीं दूसरी तरफ INDIA गठबंधन अपने सहयोगियों के साथ खुदको मजबूत कर रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने यूथ फ्रंटल के साथ बैठक कर चुनावी राजनीति बनाई। इस दौरान उन्होंने लखनऊ में आयोजित चुनाव आयोग की बैठक को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि हमें तो ये लग रहा है कि सभी डीएम, EC और अधिकारी यही प्लानिंग कर रहे हैं कि कैसे समाजवादी पार्टी को हराया जाए। सपा अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा, निकाय चुनाव में मतदाता सूची से छेड़छड़ हुई थी उस समय इलेक्शन कमीशन ने कोई सख्त एक्शन नहीं लिया था।

UP News

80 हराओं लोकतंत्र बचाव का नारा लेकर घर घर जायेंगे सपाई

अखिलेश यादव ने कहा पीडीए बहुत बड़ा परिवार है जिसमे सभी शामिल है। जो दुखी है, अन्याय भेदभाव हो रहा है। वो पीडीए के साथ है। सपा इंडिया गठबंधन के साथ पीडीए परिवार के साथ आगे बढ़ रही है। 80 हराओ लोकतंत्र बचाओ का नारा लेकर घर घर जाएंगे। किसानो की आय बढ़ाने का झूठा वादा किया गया। पेपर लीक हो रहे है। नौजवान बेरोजगार है। वर्तमान सरकार में नौजवानों के भविष्य अंधकार में है। संविधान के साथ भाजपा खिलवाड कर रही है।

UP News

चंडीगढ़ की बेईमानी का अखिलेश ने किया जिक्र

वहीं चंडीगढ़ को लेकर अखिलेश यादव ने कहा कि वैलेट से वोट नही पड़ा होता तो चंडीगढ़ में नही पकड़े जाते। एक भी बेईमान अधिकारी संस्पेंड होता तो दिक्कत किसी भी वोटर्स को नहीं होगी। कन्नौज में BLO को सस्पेंड किया। RO और DM पर कार्यवाही नही कर रहे। छोटे अधिकारी और हमेशा कार्यवाई हो रही है। सभी शिकायते ECI को भेज दी गयी है। 18000 वोट डिलीट हुए थे। सारे वोट समाजवादियों के थे। पोलिंग एजेंट को अंदर नही रुकने देते हैं। सेंट्रल फोर्स उन्हें बाहर कर देती है। इन सरकार में कोई सुरक्षित नही है। इनका ज़ीरो टोरलेन्स ही जीरो हो गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जाट समाज की बेटी को दिया बड़ा गिफ्ट, दिव्या काकरान

देश-विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post