Sunday, 16 June 2024

करेंट की चपेट में आने से किशोर की हुई मौत, पूजा के दौरान हुआ हादसा

प्रयागराज: जनपद में करेंट लगने से एक किशोर की मौत हो गई। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र पर नवाब युसुफ रोड…

करेंट की चपेट में आने से किशोर की हुई मौत, पूजा के दौरान हुआ हादसा

प्रयागराज: जनपद में करेंट लगने से एक किशोर की मौत हो गई। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र पर नवाब युसुफ रोड के करीब स्थित बलईपुर काॅलोनी में रविवार के दिन शाम को करेंट लगने से किशोर की जान चली गई। गणेश पूजा पंडाल मे पहुँचने के बाद ये हादसा हुआ था। पूजन करने के दौरान उसका हाथ पंखे से छू गया। पंखे में करेंट आ रहा था जिसका प्रभाव उसके शरीर पर पड़ा और उसकी मौत हो गई। ये खबर मिलते ही परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई और आसपास के इलाके में हंगामा मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौक पर पहुँचकर परिजनों को समझाया और शांत करवा दिया।

मृतक के पिता का नाम मोहन बताया जा रहा है जो रेलवे में कुली का काम करते हैं। ये लोग बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं जो काफी समय से सिविल लाइंस स्थित बलईपुर कालोनी में जिन्दगी गुजार रहे हैं।उनका एक ही पुत्र मनीष था जिसकी उम्र 17 बताई गई । इसी वर्ष उसने बीए के पहले साल में प्रवेश लिया था।

बलईपुर कालोनी में ही गणेश प्रतिमा स्थापित हुई थी। रविवार की देर शाम वह गणेश पंडाल में अपने दोस्तों के साथ पूजा करने के लिए गया था। इसी दौरान वहां लगे पंखे में किशोर, करंट की चपेट में आ गया। वहां मौजूद लोगों ने उसको किसी तरह करंट से अलग करने का प्रयास किया। इसके बाद उसकी हालत गंभीर हो गई तो उसको प्रयागराज जंक्शन के करीब वाले रेलवे अस्पताल लाया गया जहाँ उसकी कुछ समय के बाद मौत हो गई।

Related Post