Saturday, 27 April 2024

प्रेमिका से मिलने गए युवक के साथ हुई अनहोनी…..

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक अनौखी शादी का मामला सामने आया है। जहां अपनी प्रेमिका से…

प्रेमिका से मिलने गए युवक के साथ हुई अनहोनी…..

Bijnor News : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक अनौखी शादी का मामला सामने आया है। जहां अपनी प्रेमिका से चोरी छिपे मिलने गए एक नाबालिग प्रेमी को प्रेमिका के परिजनों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद परिजनों ने दोनों की शादी करा दी। प्रेमी युगल की शादी के दौरान फेरे लेने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा शादी का ये वीडियो 23 दिसंबर का बताया जा रहा है।

Bijnor News

मामला बिजनौर जिले के नूरपुर इलाके के एक गांव का है। जहां एक प्रेमी शाम के समय अपनी प्रेमिका से मिलने उनके घर गया था। जिन्हे प्रेमिका के परिजनों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद वहां पर गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई। ऐसे में प्रेमिका के परिजनों ने गांव से ही एक पंडित को बुलाकर घर में ही दोनों प्रेमी यिगल की शादी करा दी।

प्रेमिका से मिलने घर गया था प्रेमी

बताया जा रहा है कि प्रेमी युगल के पकड़े जाने के बाद प्रेमिका के परिजनों ने इन दोनों की शादी कराने के लिए घर में ही वेदी बनवाई। उसके बाद पंडित से मंत्र पढ़वाकर दोनों की शादी करा दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी के परिजनों को भी मौके पर बुला लिया। प्रेमी के नाबालिग होने पर उसके परिजनों ने शादी का विरोध करना शुरु कर दिया। जिसके बाद पुलिस प्रेमी को अपने साथ ले जाने लगी, जिसका ग्रामीणों ने विरोध किया। साथ ही पुलिस से कहा कि अब दोनों प्रेमी युगल की शादी हो गई है। दोनों साथ ही जाएगें। हंगामा बढ़ता देख दोनों प्रेमी युगल को पुलिस अपने साथ थाने ले गई।

Bijnor News  प्रेमी के  परिजनों ने किया हंगामा

थाने में प्रेमी के परिजनों द्वारा बताया गया कि उनका बेटा अभी नाबालिग है। इसलिए उनकी शादी नहीं हो सकती है। जबकि प्रेमिका के परिजनों ने कहा कि इन दोनों की शादी हो चुकी है। इस बात को लेकर ही दोनों पक्ष के लोगों के बीच काफी देर तक हंगामा चलता रहा। आखिर में पुलिस ने नाबालिग लड़के की जबरन शादी कराने के मामले में लड़की के परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना प्रभारी ने दी जानकारी

मामले को लेकर नूरपुर थाना प्रभारी रविंद्र वशिष्ठ ने बताया कि दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन लड़के के परिजनों ने तहरीर के अनुसार लड़की पक्ष के लोगों ने लड़के को फोन करके बुलाया और फिर उसकी जबरन शादी कर दी। तहरीर में बताया गया कि आरोपी प्रेमी अभी नाबालिग है। जबकि प्रेमिका बालिग है। फिलहाल मामले को लेकर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, नाबालिग प्रेमी और प्रेमिका को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

किशोरी से दरिंदगी करने वाले युवक के साथ जिला जेल में हुई बड़ी अनहोनी

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post