Tuesday, 27 August 2024

इलाज के दौरन हुई BJP नेता प्रमोद यादव की मौत, बदमाशों ने मारी थी गोली

UP News : उत्तर प्रदेश में पिछले कई दिनों से बदमाशों की ओर से लोगों को परेशान करने और मारपीट…

इलाज के दौरन हुई BJP नेता प्रमोद यादव की मौत, बदमाशों ने मारी थी गोली

UP News : उत्तर प्रदेश में पिछले कई दिनों से बदमाशों की ओर से लोगों को परेशान करने और मारपीट करने की खबरें आती ही रही है। लेकिन पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के जौनपुर में भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रमोद यादव को बदमाशों की ओर से गोली मार दी गई थी। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं इलाज के दौरान अस्पताल में उनकी मौत हो गई है। आपको बता दें प्रमोद यादव ने 2012 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के जौनपुर की मल्हनी सीट से बाहुबली धनंजय सिंह की पत्नी जागृति सिंह के खिलाफ बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में सपा के पारस नाथ यादव ने जीत हासिल की था, वहीं जागृति सिंह दूसरे नंबर पर रही थीं।

UP News

बदमाशों की पहचान में जुटी पुलिस

आपको बता दें प्रमोद यादव की हत्या में अभी तक किसी के खिलाफ आरोप तय नहीं हुए हैं। पुलिस बदमाशों की पहचान में जुटी हुई है। इसके लिए बाकायदा सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और चश्मदीदों को खोज रही है। जानकारी के मुताबिक, यह घटना उत्तर प्रदेश के जौनपुर के बक्सा थाना क्षेत्र के बोधापुर मोड़ की है। जहां बदमाशों ने बीजेपी नेता प्रमोद यादव को गोली मारी है। उन्हें घायल अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पूर्व सांसद को हुई 7 साल की सजा

गौरतलब है कि बीते बुधवार को ही पूर्व सांसद और बाहुबली धनंजय सिंह को अपहरण और रंगदारी मामले में सात साल की सजा सुनाई गई है। इसके साथ ही एमपी-एमएलए कोर्ट ने उन पर 50 हजार का जुर्माना लगाया है। उन्हें मंगलवार को दोषी करार दिया गया था।

फिर बदला मौसम का मिजाज, आने वाले दिनों में ऐसा रहेगा यूपी का मौसम

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post