Friday, 17 May 2024

बच्चे ने पपी के साथ की बर्बरता, वीडियो हुआ वायरल

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा…

बच्चे ने पपी के साथ की बर्बरता, वीडियो हुआ वायरल

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले से एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। वायरल वीडियों में उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी का बताया जा रहा है। जिसमें एक छोटे बच्चा कुत्ते के बच्चे को गोद में उठाकर पार्किंग की बेसमेंट में फेंकता दिख रहा है। इस घटने के बाद कुत्ते के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। इस दौरान इसका वीडियों किसी ने अपने मोबाइल में रिकॉड कर ली। कुत्ते का बच्चे की दर्दनाक मौत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह पूरी घटना उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी 14th एवेन्यू की है।

मौके पर मौजूद थे कई लोग

वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ तौर पर दिखा जा रहा है कि बच्चा करीबन दस साल का था, जो सोसाइटी के गार्डेन में खेल रहे पपी को उठाता है। इसके बाद उसे पार्किंग के बेसमेंट में फेंक देता है। जिस समय यह घटना हुई उस दौरन गार्डेन में और भी लोग मौजूद थे। लेकिन किसी ने भी उस बच्चे को कुत्ते के बच्चे को फेंके जाने से नहीं रोका। नीचे गिरते ही कुत्ते के बच्चे की मौत हो गई।

सोसाइटी के लोगों में आक्रोश

इस घटना के सामने आने के बाद सोसाइटी के लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है। साथ ही बच्चे के प्रति लोगों ने नाराजगी भी जाहिर की है। कई लोगों का कहना है इस घटना के दौरान आसपास टहल रहे लोगों को ऐसा करने से बच्चे को रोका जाना चाहिए था। बताया जा रहा है कि जिस बच्चे ने पपी को नीचे फेंका है। उसकी मानसिक स्थित ठीक नहीं है। फिलहाल बच्चे के माता-पिता की इस घटना पर कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

पहले भी कई मामले आए सामने

आपको बता दें यह कोई पहला मामला नहीं है जिसमें किसी की ओर से कुत्तों के साथ इस किया गया है। इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से एक युवका की ओर से कुत्ते को डंडे से पीटने का मामला सामने आया था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खुब वायरल हुआ था।

Uttar Pradesh News

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post