Friday, 23 February 2024

राम लला के दर्शन के लिए परिवार संग पहुंचे केजरीवाल और भगवंत मान

Ayodhya Ram Mandir : अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद से देश के नेता – राजनेता राम…

राम लला के दर्शन के लिए परिवार संग पहुंचे केजरीवाल और भगवंत मान

Ayodhya Ram Mandir : अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बाद से देश के नेता – राजनेता राम लाल के दर्शन के लिए अयोध्या का रुख कर रहे हैं। इसी बीच सोमवार (12 फरवरी) को दिल्ली और पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भगवंत सिंह मान रामलला के दर्शन के लिए जा रहे हैं। आपको बता दें दोनों ही मुख्यमंत्री सपरिवार चार्टेड प्लेन से अयोध्या के श्री वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचेंगे और फिर वहां से रामलला के दर्शन करने जाएंगे। दर्शन के बाद वह फिर से दिल्ली लौट जाएंगे।

विपक्षी दल भी पहुंचे अयोध्या

अयोध्या राम मंदिर में इसके अलावा भी कई अन्य विपक्षी पार्टी के लोग दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी दल अपना दल (एस), निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल (निषाद) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के सदस्यों के अलावा विपक्षी दलों में कांग्रेस की आराधना मिश्रा मोना, जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के रघुराज प्रताप सिंह और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के उमाशंकर सिंह तथा राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के राजपाल सिंह बालियान शामिल रहे।

Ayodhya Ram Mandir

समाजवादी पार्टी ने बनाई राम मंदिर से दूरी

इसी कड़ी मे रविवार (11 फरवरी) को योगी सरकार के मंत्री और विधायकों ने रामलला के दर्शन किए। विधानसभा अध्यक्ष के निमंत्रण पर सभी दलों के विधायक और सरकार के मंत्री बस से अयोध्या पहुंचे और रामलला के दर्शन किए। लेकिन समाजवादी पार्टी का कोई विधायक नहीं पहुंचा। हालांकि इसके संकेत अखिलेश यादव ने पहले ही दे दिए थे कि उनकी पार्टी का कोई विधायक नहीं जाएगा।

यूपी में बीजेपी का मेगा प्लान आज से शुरू , मुजफ्फरनगर से जेपी नड्डा और सीएम योगी करेंगे शुरुआत

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post