Friday, 21 June 2024

कलियुगी प्रिंसिपल ने छात्राओं को कैबिन में बुलाकर की गंदी हरकत

Deoria News : उत्तर प्रदेश के देवरिया में गुरु शिष्य को शर्मसार ने का एक मामला सामने आया है। जहां…

कलियुगी प्रिंसिपल ने छात्राओं को कैबिन में बुलाकर की गंदी हरकत

Deoria News : उत्तर प्रदेश के देवरिया में गुरु शिष्य को शर्मसार ने का एक मामला सामने आया है। जहां एक प्राइवेट स्कूल का प्रिंसिपल छात्राओं को अपने कैबिन में बुलाकर उनके साथ गलत हरकतें करता था। बताया जा रहा है कि इस दौरान वह अपने कैबिन में लगे सीसीटीवी कैमरों को बंद कर देता था।

Deoria News

प्रिंसिपल की गलत हरकतों से परेशान एक पीड़ित छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए प्रिंसिपल की शिकायत अपने परिजनों से की। जिसके बाद स्कूल पहुंचे परिजनों ने स्कूल पहुंचकर हंगामा किया। साथ ही परिजनों ने प्रिसिंपल की शिकायत पुलिस से कर दी। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

छात्राओं को देता था बैड टच प्रिंसिपल

मामला देवरिया जिले के एकौना थाना क्षेत्र के एक प्राइवेट स्कूल का है। उस स्कूल के प्रिंसिपल पर आरोप है कि वह अक्सर छात्राओं को अपने चेंबर में बुलाकर पहले CCTV कैमरा बंद कर देता था, और उसके बाद उन्हें बैड टच करता था। 22 दिसंबर को जब प्रिंसिपल ने एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत की तब जाकर यह मामला उजागर हुआ।

परिजनों ने किया हंगामा

जानकारी के मुताबिक एकौना थाना क्षेत्र में एक मान्यता प्राप्त प्राइवेट स्कूल संचालित है। जहां 10वीं तक के छात्र पढ़ते हैं। हाल ही में कक्षा 7 की एक छात्रा ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल उसे अपने चेंबर में बुलाकर बैड टच करते हैं। उसके साथ छेड़खानी करते हैं। जब यह बात परिजनों को पता चली तो वे शनिवार को स्कूल पहुंचकर हंगामा करने लगे। हंगामें की सूचनाके के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी प्रिंसिपल को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाने ले आई। पुलिस की जांच के दौरान यह भी सामने आया है, कि जब प्रिंसिपल छात्राओं को अपने चेंबर में बुलाता था तो CCTV कैमरा बंद कर देता था।

एएसपी ने दी मामले की जानकारी

घटना को लेकर एडिशनल एसपी दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि जांच के बाद एकौना थाना पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल यज्ञ नरायन शुक्ला गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। आरोपी के खिलाफ छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस ने स्कूल की कई छात्राओं से पूछताछ की है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला है। मामले को लेकर आगे की विवेचना प्रचलित है।

मुंह फेर कर जा रहे थे राहगीर और वाहन चालक तो सांसद रवि किशन ने किया अनोखा काम

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post