Sunday, 20 October 2024

अपनी ही बारात में पी इतनी शराब, रातभर नशे में पड़ा रहा दुल्हा

Fatehpur News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक अजीब गरीब घटना सामने आई है। जहां एक दुल्हे को…

अपनी ही बारात में पी इतनी शराब, रातभर नशे में पड़ा रहा दुल्हा

Fatehpur News : उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक अजीब गरीब घटना सामने आई है। जहां एक दुल्हे को अपनी ही बारात में शराब पीकर जाना भारी पड़ गया। दुल्हे को नशे में देखकर दुल्हने ने शादी से इंकार कर दिया। जिस पर वर-वधू पक्ष के बीच हंगामा होता रहा। जिसके बाद शादी का खर्च देकर दुल्हे को बिना दुल्हन के वापस लौटना पड़ा।

Fatehpur News

मामला फतेहपुर जिले के थरियांव थाना क्षेत्र के सेमरईया गांव का है। जहां फतेहपुर जिले के ही गाजीपुर थाना क्षेत्र के दरौली गांव से बारात आई थी। बारात आने तक सब कुछ ठीक ठाक चलता रहा, अगवानी के दौरान बारातियों ने जमकर डांस किया। इस दौरान जैसे ही बारात दुल्हन के दरवाजे पहुंची तो दूल्हे को कार से उतारने पहुंचे लड़की पक्ष के लोगों ने देखा कि दूल्हा नशे में धुत है। उसकी स्थिति कार से उतरने लायक नहीं है। इसके बाद बारात में आए लोगों ने उसे जैसे-तैसे गाड़ी से उतारकर चारपाई पर लिटा दिया।

दुल्हन ने शादी से किया इंकार

नशे में धुत दूल्हे के बारे में जब दुल्हन को पता चला तो उसने शादी से इनकार कर दिया। इसके बाद दूल्हा रातभर चारपाई पर आराम से सोता रहा। सुबह होने पर लड़की पक्ष के लोगों ने दूल्हे को बंधक बना लिया और शादी की तैयारियों में हुए खर्च पैसों की मांग की। दुल्हन के पिता ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्ष के लोगों ने आपस में समझौता कर लिया। इसके बाद दुल्हा बिना शादी के वापस लौट गया।

दुल्हन के पिता ने कही ये बात

दुल्हन के पिता ने बताया कि लड़का दारू पीकर आया था। उन्होने बताया कि उसने इतनी शराब पी रखी थी कि बारात में आए लोग उसे संभालने में लगे हुए थे। हम लोगों ने काफी प्रयास किया कि किसी तरह शादी हो जाए। लेकिन दुल्हा पूरी रात नशे में पड़ा रहा। उन्होने कहा कि हम चाह रहे हैं कि शादी में जितना खर्च हमारा हुआ है, वह मुझे मिल जाए। जब तक दुल्हा पक्ष पैसों की पूरी व्यवस्था नहीं करेगा, तब तक हम नहीं छोड़ेंगे। उन्होने कहा कि अगर प्रशासन ही दुल्हे को उठा ले जाए, वह अलग बात है।

एक परिवार के चार लोगों की मौत, ग्रेटर नोएडा में मचा कोहराम

देश विदेश की खबरों से अपडेट रहने लिए चेतना मंच के साथ जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post