Monday, 1 July 2024

शर्मसार : हैवान बना पड़ोसी, उठाया खौफनाक कदम

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले से मानव को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है।…

शर्मसार : हैवान बना पड़ोसी, उठाया खौफनाक कदम

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले से मानव को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक शख्स ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद किशोरी के पिता ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करा दी है।

Ghaziabad News

मामला गाजियाबाद जिले के थाना लिंक रोड क्षेत्र का है जहां एक युवक ने 16 वर्षीय किशोरी को हैवानियत का शिकार बनाया है। जानकारी के मुताबिक सुबह के समय किशोरी के साथ पड़ोसी युवक ने बलात्कार करने का प्रयास किया। जिसके बाद किसी तरह से किशोरी आरोपी के चंगुल से छूटकर भाग निकली। लेकिन शाम के समय दूसरे युवक ने किशोरी को पकड़कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वारदात के बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी के खिलाफ स्थानीय थाना मे शिकायत दर्ज करा दी है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

कमरे में अकेली थी किशोरी

जानकारी के अनुसार मूल रूप से गाजीपुर निवासी दंपती अपनी 16 वर्षीय बेटी के साथ थाना क्षेत्र में किराए के कमरे में रहकर साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र की एक निजी फैक्ट्री में काम करता है। दंपती मंगलवार सुबह फैक्ट्री में काम करने चला गया था और उसकी 16 वर्षीय बेटी कमरे में अकेली थी। इसी बीच मौका पाकर पड़ोस में रहने वाला एक युवक किशोरी के कमरे में घुस आया और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की। जैसे-तैसे किशोरी, युवक से जान छुड़ाकर कमरे से बाहर आई।

पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार

डरी-सहमी किशोरी बड़े देर तक अपने कमरे में रही जिसके बाद शाम को पड़ोस का एक दूसरा युवक किशोरी के कमरे में घुस आया और उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता मदद की गुहार लगाती रही लेकिन उसकी मदद किसी ने नहीं की। दुष्कर्म कर आरोपी मौके पर ही फरार हो गया। जब पीड़िता की मां  रात 8.30 बजे घर पहुंची तो बच्ची ने अपनी मां को पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद महिला ने तुरंत अपने पति को फोन करके घटना के बारे में बताया। उसके बाद दंपत्ति ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

आरोपी हुआ गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार दोनों आरोपी अलग-अलग किराए के कमरे में रहते हैं। आरोपी लम्बे समय से पीड़िता के साथ छेड़छाड़ करते थे और किशोरी को आपत्तिजनक टिप्पणियां करते थे। आरोपियों ने पहले भी किशोरी के साथ बलात्कार करने की कोशिश की थी लेकिन वो इसमें नाकाम रहें। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने बलात्कार की पुष्टि होने पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

शर्मनाक: मां की मौत के बाद पिता बना हैवान, बेटी की जिंदगी कर दी बर्बाद

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post