Monday, 20 May 2024

बड़ी खबर : गाजीपुर में बड़ा हादसा, कई लोगों की गई जान

UP News : उत्तर प्रदेश में हादसों के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। कई बार यह…

बड़ी खबर : गाजीपुर में बड़ा हादसा, कई लोगों की गई जान

UP News : उत्तर प्रदेश में हादसों के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। कई बार यह हादसे हाईटेंशन तारों में दौड़ने वाले करंट के चलते भी हो जाते हैं। इसी कड़ी में एक मामला उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से सामने आया है। जहां एक यात्री बस में आग लगने से बड़ा हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन तार को छू जाने से बस में आग लग गई। आग लगते ही बस धू-धू कर जलने लगी। इस आग की चपेट में कई यात्री आ गए।

HT लाइन के संपर्क में आने से लगी आग

जानकारी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक निजी बस में आग लग गई है। एचटी लाइन के संपर्क में आने से बस हादसे का शिकार हो गई। आग की चपेट में आने से कई लोगों की मौत हो गई है, हालांकि अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि बस उत्तर प्रदेश के मऊ से एक वैवाहिक कार्यक्रम में जा रही थी।

गुस्साए लोग ने किया पथराव

उत्तर प्रदेश के मरदह थाना के 400 मीटर के पास एचटी तार के संपर्क में आने से बस में आ आग लग गई। मौके पर गुस्साए लोग पथराव कर रहे हैं। पुलिस भी मौके पर है। जिलाधिकारी आर्यका अखौरी और पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए हैं। मामले की जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि गाड़ी जनपद के बाहर की है। यह घटना कैसे हुई है देखा जा रहा है। कितने लोगों की मौत हुई है। अभी यह बता पाना मुश्किल है।

गाड़ी ओवरटेक करने को लेकर हुआ विवाद, लॉ स्टूडेंट को मारी गोली

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post