Saturday, 19 October 2024

यूपी में नाबालिग से युवक ने की गंदी हरकत, पुलिस ने धर दबोचा

UP News : उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग लड़की से…

यूपी में नाबालिग से युवक ने की गंदी हरकत, पुलिस ने धर दबोचा

UP News : उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग लड़की से रेप जैसी गंदी हरकत को अंजाम दिया गया। दरअसल आरोप है कि नाबालिग शौच के लिए गई थी तभी एक लड़के ने उसके साथ जबरन ये गंदा काम किया। इतना ही नहीं लड़की पर धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाने का प्रायस किया गया । फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरी घटना? UP News

मिली जानकारी के अनुसार 16 साल की नाबालिग सुबह घर से बाहर शौच के लिए खेत जा रही थी। उस वक्त उसके पड़ोस में रहने वाला फिरोज नाम का युवक आया और लड़की के पीछे से दबोच लिया। जब लड़की चीखने लगी तो आसपास के लोग जमा हो गए और आरोपी डरकर भाग निकला। पीड़िता का आरोप है कि युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी है और धर्म परिवर्तन करने के लिए भी कहा। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पाक्सो एक्ट सहित गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

इस मामले की जानकारी देते हुए DSP अभिषेक सिंह ने बताया कि थाना मंझनपुर में पीड़िता ने एक तहरीर दी थी। उसके साथ किसी दूसरे धर्म के युवक ने रेप की घटना को अंजाम दिया है। साथ ही धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी बनाया। मंझनपुर थाना में रेप और उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म परिवर्तन के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। UP News

नाबालिग लड़की से रेप का आरोपी गिरफ्तार

 

ग्रेटर नोएडा में बाइक सवार की दबंगई, साइड न मिलने पर कार चालक का किया बुरा हाल

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें। 

Related Post