Monday, 20 May 2024

नशे में डूबी पापा की परी, वीडियो वायरल

Kanpur Viral Video : इन दिनों सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल…

नशे में डूबी पापा की परी, वीडियो वायरल

Kanpur Viral Video : इन दिनों सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें शराब के नशे में धुत एक महिला सड़क के बीचों-बीच ड्रामा करती हुई नजर आ रही है। नशे में डूबी महिला को जब पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो महिला दरोगा से उलझ गई।

Kanpur Viral Video

मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है जहां रात के करीब 8 बजे एक महिला कानपुर के गुमटी चौराहे पर नशे की हालत में हंगामा करती हुई नजर आ रही है। नशे में डूबी महिला कानपुर पुलिस चौकी के सामने वाले मार्केट के बीचों-बीच अपने बाल खोलकर हवा में लहराती हुई हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी। इस कदर महिला को टल्ली होते हुए देखकर सड़क में लोगों की भीड़ लग गई और लोग नशे में धुत महिला का वीडियो बनाने लगे। भीड़ देखकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने महिला को समझाने की कोशिश की तो वो पुलिस से ही भिड़ गई।

पुलिस से भिड़ी महिला

इस तरह से सड़क के बीचों-बीच नशे में धुत महिला को ड्रामा करते हुए देखकर आते जाते लोग महिला का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। देखते ही देखते इंटरनेट पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर महिला काफी देर तक हंगामा करती रही। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को रोकने की कोशिश की तो नशे में डूबी महिला पुलिस से उलझ गई और दरोगा को धक्का देते हुए कपड़े फाड़ने की कोशिश करने लगी।

महिला से की जाएगी पूछताछ

पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि नशे में धुत महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है क्योंकि वो अब तक नशे की हालत में है। महिला से कुछ पूछने की कोशिश करो तो वो इधर उधर दौड़-भाग कर रही है। फिलहाल पुलिस द्वारा महिला का मेडिकल करवाया जाएगा और होश में आने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।

गाजियाबाद में डबल मर्डर से सनसनी, मां-बेटे का गला काटा

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post