Thursday, 2 May 2024

उत्तर प्रदेश की इस पोलिंग ऑफिसर ने मचा रखी है धूम, हो रही है वायरल

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण की शुरूआत हो चुकी है। लेकिन इससे पहले वोटिंग…

उत्तर प्रदेश की इस पोलिंग ऑफिसर ने मचा रखी है धूम, हो रही है वायरल

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण की शुरूआत हो चुकी है। लेकिन इससे पहले वोटिंग कराने वाले अधिकारियों को चुनाव सामग्री बांटी जा रही थी, इस दौरान एक चुनाव अधिकारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। इस तस्वीर के आते ही सोशल मीडिया पर लाइक्स, कमेंट की लहर सी आ गई थी। वायरल फोटो में चुनाव अधिकारी लाल रंग का सूट सलवार और माथे पर छोटी सी बिंदी लगाए दिख रही है। साथ ही उन्होंने आंखों पर चश्मा भी लगा रखा है। उनकी इन तस्वीरों पर पल भर के लिए हर किसी की नजर टिक गई।

Lok Sabha Election 2024

कौन है वायरल फोटो वाली अधिकारी

मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में भी एक महिला की चुनाव में ड्यूटी लगी है। जिनका नाम ईशा अरोड़ा है। ईशा सहारनपुर लोकसभा चुनाव में गंगोह विधानसभा क्षेत्र के महंगी गांव में ड्यूटी कर रही हैं। ईशा ने लोकसभा चुनाव के दौरान अपने अनुभाव के बारे में बताते हुए बताया कि चुनाव आयोग की व्यवस्था बहुत अच्छी है। किसी भी प्रकार की अव्यवस्था का सामना नहीं करना पड़ता है।

एक्सपीरियंस रहा अच्छा – ईशा अरोड़ा

आपको बता दें ईशा अरोड़ा स्टेट बैंक में कार्यरत हैं और उनकी ड्यूटी लोकसभा चुनाव के दौरान गंगोह विधानसभा क्षेत्र के महंगी गांव में पोलिंग बूथ पर मतदान अधिकारी प्रथम के रूप में है। ईशा अरोड़ा ने बताया कि वेयर हाउस से ईवीएम मशीन लेने से लेकर पोलिंग बूथ तक पहुंचने तक किसी भी प्रकार की कोई समस्या का सामना नहीं करना पड़ा। सिक्योरिटी पर्सन भी बहुत सपोर्ट कर रहे हैं। लोकसभा चुनाव का उनका एक्सपीरियंस अच्छा रहा है। इससे पहले ईशा अरोड़ा इससे पहले दो बार चुनाव में ड्यूटी कर चुकी हैं।

Lok Sabha Election 2024

एमपी की अधिकारी भी हुई थी वायरल

लोकसभा चुनाव के दौरान ईशा अरोड़ा से पहले के मध्य प्रदेश में छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र की एक चुनाव अधिकारी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। मध्य प्रदेश के जनसंपर्क विभाग और मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने चुनाव सामग्री ले जाती महिला अधिकारी की फोटो शेयर की थी। इसी के साथ सोशल मीडिया पेज पर लिखा था- ‘कर्तव्‍य पथ पर बढ़ते कदम, मतदान कराने चले हम… छिंदवाड़ा लोकसभा क्षेत्र क्र.-16 निर्वाचन दल के सदस्य लोकतंत्र के महापर्व में निभा रहे हैं अपनी सहभागिता. आप भी निभाएं अपना फर्ज, वोट डालने जरूर जाएं।’

यूपी की 8 सीटों पर मतदान जारी, प्रत्याशियों ने लोगों से की वोटिंग की अपील

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post