Sunday, 5 May 2024

मोदी तथा योगी को क्या पता कि क्या होता है मंगलसूत्र

Lok Sabha Elections 2024 : लगता है कि लोकसभा के चुनाव में मंगलसूत्र सबसे बड़ा विषय बन गया है। PM मोदी…

मोदी तथा योगी को क्या पता कि क्या होता है मंगलसूत्र

Lok Sabha Elections 2024 : लगता है कि लोकसभा के चुनाव में मंगलसूत्र सबसे बड़ा विषय बन गया है। PM मोदी ने मंगलसूत्र का राग क्या छेड़ा कि सभी नेता मंगलसूत्र की बात करने लगे हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर मंगलसूत्र को लेकर बड़ा बयान दिया है। उत्तर प्रदेश में विपक्ष के नेता तथा सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को क्या पता कि मंगलसूत्र क्या होता है?

Lok Sabha Elections 2024

क्या बोला अखिलेश यादव ने

मंगलसूत्र पर चुनावी भाषणों की खूब बौछार हो रही है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बड़ी बात कही है। अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा कि ये मंगलसूत्र की बात करते हैं, इनको क्या लेना देना है मंगलसूत्र से. योगी जी को मोदी जी को क्या लेना देना है मंगलसूत्र से? एक दिन पहले भी अखिलेश यादव ने मंगलसूत्र को लेकर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि जिनकी शादी हो रखी है, वो लोग मंगलसूत्र का महत्व समझते है, लेकिन बीजेपी के लोग बस युवाओं को नौकरी दे दें, ताकि उनकी भी शादी हो जाए. जिन लोगों की शादी नहीं हो रही, उनके सामने क्या मंगलसूत्र बोल रहे हैं आप?

यहां से शुरू हुआ मंगलसूत्र का मामला

राजस्थान के बांसवाड़ा में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था कि अगर कांग्रेस की सरकार आई तो वो लोगों की संपत्तियां लेकर ज्यादा बच्चों वालों और घुसपैठियों को बांट देगी। मोदी ने कहा था, ‘पहले जब इनकी सरकार थी तब उन्होंने कहा था कि देश की संपत्ति पर पहला हक मुसलमानों का है. इसका मतलब ये संपत्ति इकट्ठा करके किसको बांटेंगे? जिनके ज्यादा बच्चे हैं, उनको बांटेंगे. घुसपैठियों को बांटेंगे। क्या आपकी मेहनत का पैसा घुसपैठियों को दिया जाएगा? उन्होंने आगे कहा था, ‘ये कांग्रेस का मेनिफेस्टो कह रहा है कि वो मां-बहनों के गोल्ड का हिसाब करेंगे. उसकी जानकारी लेंगे और फिर उसे बांट देंगे. और उनको बांटेंगे जिनको मनमोहन सिंह की सरकार ने कहा था संपत्ति पर पहला अधिकार मुसलमानों का है. भाइयो-बहनो ये अर्बन नक्सल की सोच, मेरी मां-बहनों, ये आपका मंगलसूत्र भी नहीं बचने देंगे। ये यहां तक जाएंगे।’ Lok Sabha Elections 2024

दुनिया का पहला मंगलसूत्र भगवान शिव ने पहनाया था पार्वती को

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post