Saturday, 6 July 2024

नौकरी लगवाने के नाम पर नर्सिग छात्रा से रेप, हड़पे 5 लाख रुपये

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक नर्सिंग की छात्रा को मेडिकल कॉलेज में नौकरी लगवाने का…

नौकरी लगवाने के नाम पर नर्सिग छात्रा से रेप, हड़पे 5 लाख रुपये

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक नर्सिंग की छात्रा को मेडिकल कॉलेज में नौकरी लगवाने का झांस देकर पांच लाख रुपये हड़पने और रेप का मामला सामने आया है। साथ ही पीड़िता के गर्भवती होने पर गर्भपात ना कराने के लिए उसके साथ मारपीट भी गई। पीड़ित छात्रा की शिकायत पर आरोपी सहित 6 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

Lucknow News

मामला लखनऊ के काकोरी इलाके का है। जहां एक प्रॉपर्टी डीलर ने नर्सिंग छात्रा से दोस्ती की। नौकरी लगवाने के बदले पांच लाख रुपये लेने के बाद छात्रा से दुराचार किया। पीड़िता के गर्भवती होने पर आरोपी ने गर्भपात कराने के लिए कहा। छात्रा के मना करने पर उसे पीटा गया। पीड़िता शिकायत लेकर प्रॉपर्टी डीलर के घर पहुंची तो वहां छात्रा को धमकाया गया। यौन प्रताड़ना से परेशान हो चुकी छात्रा ने काकोरी कोतवाली में तहरीर दी। जिसके आधार पर प्रॉपर्टी डीलर समेत 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

नौकरी के नाम पर लिए थे 5 लाख

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार काकोरी इलाके की एक 21 वर्षीय युवती बीएससी नर्सिंग की छात्रा है। वर्ष 2021 में एक शादी समारोह में छात्रा की पहचान तेज किशनखेड़ा निवासी अखिलेश उर्फ अखिल रावत से हुई। जिसके बाद दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी। इस दौरान अखिल ने एक सांसद से नजदीकी होने का हवाला दिया। भरोसा हासिल करने के लिए आरोपी अखिल ने पीड़िता को सांसद के साथ फोटो भी दिखाई। आरोपी ने अखिल ने पीड़िता को मेडिकल कॉलेज में नौकरी दिलवाने का भी झांसा दिया और पांच लाख रुपये का खर्च आने की बात कही।

आरोपी ने बनाया गर्भपात कराने का दबाव

वहीं पीड़िता का कहना है कि रिश्तेदारों से उधार लेकर आरोपी अखिल को नौकरी के लिए पांच लाख रुपए दिए थे। नियुक्ति नहीं होने पर जब रुपए मांगे तो आरोपी ने बहाने से बुलाकर रेप किया। इसी बीच आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता का यौन शोषण करेने लगा। इस बीच पीड़ित युवती गर्भवती हो गई यह बात पता चलने पर आरोपी जल्द शादी करने की बात कहने लगा। जिसके बाद आरीप ने पीड़िता पर गर्भपात कराने का दबाव बनाया।

Lucknow News पीड़िता को दी जान से मारने की धमकी

पीड़िता का कहना है कि गर्भपात के लिए मना करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। यौन शोषण से परेशान छात्रा ने गर्भवती होने पर अखिलेश के घर पहुंच कर शिकायत की, आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर के भाई सोनू रावत, मोनू, बहन सावित्री और एक रिश्तेदार ने धमकाया रुपये वापस मांगने पर अखिलेश ने गर्भपात कराने के लिए कहा था।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

मामले को लेकर काकोरी इंस्पेक्टर नवाब अहमद ने बताया कि मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलाने के नाम पर नर्सिंग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसके गर्भवती हो जाने पर गर्भपात कराने को लेकर जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी के खिलाफ छात्रा ने आरोप लगाते हुए आरोपी अखिलेश उसकी मां, बहन और भाईयों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

कलियुगी प्रिंसिपल ने छात्राओं को कैबिन में बुलाकर की गंदी हरकत

ग्रेटर नोएडा– नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देश-दुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post