Saturday, 4 May 2024

युवाओं से खत्म नहीं हो रहा रील बनाने का बुखार, पुलिस ने फिर सिखाया सबक

Lucknow News : मशहूर होने के लिए लोग कई तरह की अतरंगी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर डाल…

युवाओं से खत्म नहीं हो रहा रील बनाने का बुखार, पुलिस ने फिर सिखाया सबक

Lucknow News : मशहूर होने के लिए लोग कई तरह की अतरंगी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर डाल देते हैं। जिसके कारण कई बार लोगों को मुश्किलों का सामना भी करना पड़ जाता है। हाल ही में होली के मौके पर नोएडा (Noida) की एक वीडियो खूब वायरल हो रही थी, जिसके खिलाफ पुलिस द्वारा एक्शन लिया गया था। अब एक ओर शख्स को रील बनाना भारी पड़ गया है। वायरल हो रही वीडियो के बाद पुलिस द्वारा युवक की तलाश शुरू कर दी गई है।

Lucknow News

आज-कल लोग सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होने के लिए कानून की धज्जियां उड़ाते दिख रहे हैं। लोग रील बनाने में इतने व्यस्त हो गए हैं कि वो बिना किसी डर के किसी भी तरह की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दे रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो चर्चा का विषय बन गया है। जिसमें एक युवक भोजपुरी गाने पर कार की छत के ऊपर खड़ा होकर रील बनाने में मस्त है। दरअसल ये वीडियो लखनऊ (Lucknow) की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस द्वारा युवक की तलाश की जा रही है।

पुलिस कर रही शख्स की तलाश

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लखनऊ (Lucknow) का वीडियो व्हाट्सएप स्टेटस पर लगाया गया था। दरअसल वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स गाड़ी हाइवे के किनारे खड़ी करके गाड़ी की छत के ऊपर डांस करते हुए वीडियो बना रहा था। फिलहाल पुलिस ने वीडियो बनाने वाले शख्स की पहचान कर ली है और इस मामले में आगे की जांच करते हुए युवक की तलाश जारी कर दी है।

एक ओर वीडियो हुई थी वायरल

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) शहर के सड़क पर तीन युवक थार गाड़ी के छत पर रील बनाते हुए नजर आए थे। जिसके बाद नोएडा ट्रैफिक पुलिस (Noida Traffic Police) द्वारा वीडियो पर संज्ञान लेते हुए एक्शन लेकर 18,500 रुपये का चालान काटा गया था और गाड़ी को सीज भी किया गया था।

पापा की परियों पर 33 हजार का चालान और थाने में FIR दर्ज

ग्रेटर नोएडा – नोएडा की खबरों से अपडेट रहने के लिए चेतना मंच से जुड़े रहें।

देशदुनिया की लेटेस्ट खबरों से अपडेट रहने के लिए हमें  फेसबुक  पर लाइक करें या  ट्विटर  पर फॉलो करें।

Related Post