Saturday, 25 May 2024

Lucknow Latest News: योगीराज में इतनी कच्ची सड़क! अचानक सड़क धसने से 8 फिट गढ्ढे में समा गई कार!

  Lucknow Latest News:  उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों से गर्मी से बड़ी राहत मिली है। यूपी के लगभग सभी…

Lucknow Latest News: योगीराज में इतनी कच्ची सड़क! अचानक सड़क धसने से 8 फिट गढ्ढे में समा गई कार!

 

Lucknow Latest News:  उत्तर प्रदेश में पिछले दिनों से गर्मी से बड़ी राहत मिली है। यूपी के लगभग सभी हिस्सों में मानसून सक्रिय है। इस वजह से बारिश हो रही है। पूर्वी और पश्चिमी इलाके में हल्की से तेज बारिश हो रही है। मंगलवार को लखनऊ और आसपास के जिलों में बादलों की आवाजाही बनी रहेगी। वहीं बारिश के चलते राजधानी में सड़क धसने का भी मामला सामने आया है। हालाकिं राहत की बात यह है कि किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

Lucknow Latest News गढ्ढे में गिर गई कार

दरअसल, वजीरगंज थाना क्षेत्र स्थित क्रिश्चन कॉलेज के पास सुबह सड़क धंस गई। इस दौरान वहां से निकल रही कार करीब 8 फिट गड्ढे में गिर गई। जिससे वहां से निकलने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस और नगर निगम के कर्मचारियों ने बैरीगेटिंग लगा दी है। जिससे की उसके आस पास लोग न जा पाए। बता दें कि इस सड़क से 24 घण्टे हल्के व भारी वाहन निकलते हैं। पास में ही बलरामपुर होने की वजह से एम्बुलेंस की भी आवाजाही लगी रहती है।

Lucknow Latest News स्थानीय लोगों में आक्रोश

नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह ने कहा कि आज सुबह सड़क धसने का मामला सामने आया है। जिसके बाद मौके पर नगर निगम के जिम्मेदार अधिकारियों को भेजा गया है। इसके साथ ही जल्द से जल्द इस गड्ढे को भरने का निर्देश भी दिया है। वहीं हादसे के बाद आस पास मौजूद लोगों में आक्रोश है उनका है विभाग की लापरवाही से बड़ा हादसा होने से टला है। जिस समय ये हादसा हुआ है उस दौरान गाड़ी के अंदर लोग मौजूद थे जोकि सिटी स्टेशन की तरह से आ रहे थे। फिलहाल हादसे की असल वजह अभी नहीं पता चल पाई है लेकिन आशंका है कि बारिश और सीवेज के पानी के रिसाव के चलते यह हादसा हुआ है।

#लखनऊन्यूज़ #लखनऊमेंसड़कधंसी #बलरामपुरअस्पताल #नगरनिगम #नगरआयुक्तइंद्रजीतसिंह #गढ्ढेमेंगिरीकार #लखनऊताजासमाचार #लखनऊहिंदीन्यूज़ #क्रिश्चनकॉलेज #LucknowNews #roadsubsidenceinLucknow  #BalrampurHospital #MunicipalCorporation  #MunicipalCommissionerIndrajitSingh  #carfellinpit #Lucknowlatestnews,#Lucknow Hindi News #ChristianCollege #breakingnews #yogi #bjp #modi

PCS Jyoti Maurya: औरत पे ही उंगली क्यों उठाते हैं लोग ?

Related Post